News Nation Logo

आम लोगों के बीच OLA स्कूटर ने दिखाया जलवा, खूब हुई फेमस

टेस्ट ड्राइव कैंप्स पर ओला स्कूटर की टेस्ट राइड लेने कस्टमर के एक रिव्यू वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए भाविश अग्रवाल ने ट्वीट किया है- अब रुलाओगे क्या?

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 15 Nov 2021, 10:15:32 AM
scooter

आम लोगों के बीच OLA स्कूटर ने दिखाया जलवा (Photo Credit: filephoto)

New Delhi:

ओला ने कुछ समय पहले ही अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 लॉन्च किया था. इसके लांच के बाद से ही लाखों लोग इसको बुक भी कर चुके थे. इसका बुकिंग अमाउंट 499 रूपए था जिसको ग्राहकों ने जमकर बुक किया. अब बात इसके टेस्ट ड्राइव की करें तो कंपनी ने अलग-अलग शहरों में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड शुरू कर दी है. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहकों ने चलाकर देखा और जमकर इसपर अपने विचार रखें. बता दें कि लोग इसे चला कर बेहद खुश नज़र आये. और अपनी अपनी शानदार प्रतिक्रिया भी दी. टेस्ट ड्राइव कैंप्स पर ओला स्कूटर की टेस्ट राइड लेने कस्टमर के एक रिव्यू वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए भाविश अग्रवाल ने ट्वीट किया है- अब रुलाओगे क्या?

यह भी पढ़ें- कार को फिट रखने के लिए इन बातों पर दें ध्यान, नहीं तो होगी बड़ी मुसीबत

दरअसल, कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक कई कमैंट्स और वीडिओ शेयर किये.  इन वीडियोज में अलग-अलग शहरों में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने के बाद ग्राहकों के रिएक्शंस दिखाई दिए. दिल्ली के दो ग्राहकों की प्रतिक्रिया देखकर अग्रवाल ने अपने कैप्शन में लिखा, Ab rulaoge kya!! आपको बता दें कि यह वीडियो मैसेज दिल्ली-एनसीआर के लिए टेस्ट ड्राइव कैंप का है जहां कस्टमर ने अपने रिव्यू में ओला स्कूटर को इतना शानदार और जानदार बताया है कि भाविश ने मजाकिया हार्ट इमोजी के साथ यह सवाल किया है.

दिल्ली के अलावा कंपनी ने अहमदाबाद, गुरुग्राम, अहमदाबाद, और कोलकाता समेत कई शहरों में अपना ओला एस1 स्कूटर ग्राहकों को चलाने का मौका दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अग्रवाल ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, 'हर कोई ओला एस1 को टेस्ट राइड करना चाहता है! कुछ तो बहुत छोटे हैं. हमारे ग्राहकों से इतना उत्साह देखकर बहुत उत्साहित हैं! बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में टेस्ट राइड के 4 वीडियो शेयर कर रहा हूं. जल्द ही दूसरे शहरों में भी शुरू किया जाएगा."

यह भी पढ़ें- Honda लाने जा रही है नई सर्विस, ई-रिक्शा में 'बैटरी डिस्चार्ज' का झंझट हो जाएगा खत्म

ओला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की खासियत के बारें में बात करें तो ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कुल दो वेरिएंट्स- Ola S1 और S1 Pro में आता है. इसके एंट्री लेवल S1 वेरिएंट की कीमत 99,999 रुपये और S1 Pro वेरिएंट की कीमत 1,29,999 रुपये है. बेस मॉडल अधिकतम 90 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ती है और सिंगल चार्ज में ये स्कूटर 121 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देती है.

 

First Published : 15 Nov 2021, 10:14:57 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.