logo-image

Motorcycle Launch News: Ducati Scrambler Tribute 1100 PRO का छाया खुमार, ये हैं धांसू फीचर्स

Motorcycle Launch News: ग्राहकों को इस मोटरसाइकिल में

Updated on: 11 Mar 2022, 11:26 AM

highlights

  • बीते गुरुवार को मोटरसाइकिल भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च हो गयी है
  • मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए यूएसबी सॉकेट की सुविधा भी मिलती है

नई दिल्ली:

Motorcycle Launch News: मोटरसाइकिल लवर्स के लिए Ducati Scrambler Tribute 1100 PRO भारत में लॉन्च हो चुकी है. अगर आपको भी मोटरसाइकिल का शौक है तो ये खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी. बता दें इस बाइक को भारतीय ग्राहकों के लिए बाजार में बीते गुरुवार को लॉन्च किया गया. ग्राहकों को इस मोटरसाइकिल में "जियालो ओक्रा" लाइवरी मुख्य आकर्षण बना हुआ है. इसमें ब्लैक फ्रेम और सब-फ्रेम के साथ भूरे रंग की सीट ग्राहकों को मिलती है. बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 12,89,000 रुपये रखी गई है.

यह भी पढ़ेंः 1 लाख रुपये से कम बजट में घर ले आएं ये शानदार बाइक, जानें फीचर्स

जबदस्त हैं टेक्निकल अस्पेक्ट्स
यह मोटरसाइकिल कंपनी के लोकप्रिय Scrambler 1100 PRO फैमिली की ही मोटरसाइकिल है. जो डेस्मोड्रोमिक डिस्ट्रीब्यूशन और एयर कूलिंग के साथ समान 1079 cc एल-ट्विन को भी बरकरार रखता है. यह इंजन 7,500 rpm पर 86 hp का अधिकतम पावर और 4,750 rpm पर 9.2 किलोग्राम टॉर्क जेनरेट करनी की क्षमता रखती है.कंपनी की पेशकश इस मोटरसाइकिल में ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड यूनिट मिलता है.

यह भी पढ़ेंः भारत में लॉन्च हुई नई Lexus एनएक्स हाइब्रिड 2022, फीचर्स जान रह जाएंगे हैरान

फीचर्स जीत लेंगे दिल
रोशनी के लिए ग्लास लेंस और काले फ्रेम और "एक्स" के साथ डीआरएल के साथ मोटरसाइकिल आती है. बाइक के रियर में रोशनी के एलईडी डिफ्यूजन टेक्नोलॉजी के साथ की गयी है. दूसरे फीचर हाइलाइट्स में डुअल एलिमेंट एलसीडी इंस्ट्रुमेंटेशन, बॉश कॉर्नरिंग एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, 3 राइडिंग मोड्स (एक्टिव, जर्नी और सिटी) की सुविधा मिलती है. सीट के नीचे मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए यूएसबी सॉकेट भी ग्राहकों को मिलता है. 
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक, बिपुल चंद्रा ने कहा, "स्क्रैम्बलर 1100 ट्रिब्यूट प्रो मोटरसाइकिल स्क्रैम्बलर डीएनए के मुताबिक ही है.