News Nation Logo

युवा Riders के लिए देश में लॉन्च हुई Hero lectro E-Bicylce, देगी Bluetooth connectivity

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 28 Dec 2021, 10:27:13 AM
cycle

युवा Riders के लिए देश में लॉन्च हुई Hero lectro E-Bicylce (Photo Credit: mountain bikes action magazine)

New Delhi:  

आज के ज़माने में डिजीटली और फ़ास्ट होना ज्यादा महत्त्व रखता है. जहां देश भर में कंपनियां कार, बाइक्स, के अलग-अलग मॉडल्स निकाल रही है. वहीं कार और बाइक की रेस में साइकिल भी शामिल हो गई है. हीरो लेक्ट्रो (Hero Lectro) ने देश की पहली ब्लूटूथ और स्मार्टफोन ऐप से कनेक्ट होने वाली इकेल्ट्रिक साइकिल (Electric Bicycle) लॉन्च कर दी है.  इस इलेक्ट्रिक साइकिल का नाम माउंटेन बाइसाइकिल एफ2आई (MTBs) F2i और एफ 3आई F3i है. आप इसे कंपनी की ऑफिशियल पेज https://www.herolectro.com/ पर भी देख सकते हैं.  इस साइकिल को कंपनी ने खासतौर पर युवा राइडर्स के लिए बनाया गया है. जो एडवेंचर करने के शौक़ीन हैं उनके लिए ये साइकिल एक बेहतरीन ऑप्शन होगा. 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 2000 रूपए में बुक कर सकेंगे हाई-स्पीड Faast Electric स्कूटर

Hero F2i और Hero F3i की कीमत, फीचर्स 

 हीरो एफ2आई (F2i) की कीमत 39,999 रुपये है, तो हीरो एफ2आई (F3i) की कीमत 40,999 रुपये है. Hero F2i और Hero F3i की ड्राइविंग रेंज की बात करें तो ये दोनों साइकिल एक बार में फुल चार्ज होने के बाद 30 किलोमीटर से ज्यादा चल सकती है. ग्राहकों का एक्सपीरियंस अच्छा रहे इसलिए इसमें  7 गियर स्पीड है, 100 मिमी सस्पेंशन, 27.5 इंच और 29 इंच के डबल एलॉय रिम दिए गए हैं. इनमें डुअल डिस्क ब्रेक (Dual Disk Break) भी शामिल है.

Hero F2i और Hero F3i के ड्राइविंग मोड्स

इन दोनों बाइक्स में ऑपरेशन के चार मोड्स मिलते हैं, जिसमें वो किसी एक ऑप्शन को सेलेक्ट करके अपनी ट्रेवलिंग शुरू कर सकते हैं. Hero F2i and F3i इलेक्ट्रिक MTB साइकिल को आने वाले 600 डीलर्स के पास से खरीद सकते हैं या फिर ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- Tirumph ने लगाई बाइकों की झड़ी, पेश की 9 होश उड़ा देने वाली मोटरसाइकिल्स

First Published : 28 Dec 2021, 10:23:41 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.