News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Triumph ने लगाई बाइकों की झड़ी, पेश की 9 होश उड़ा देने वाली मोटरसाइकिल्स

Triumph ने इंडियन मार्केट में 9 नई मोटरसाइकिल को लॉन्च किया. अब भारत में कुल ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया के डोमेस्टिक मार्केट पोर्टफोलियो में 27 मोटरसाइकिल शामिल हो चुकी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 30 Dec 2021, 01:14:50 PM
fv

Tirumph ने लगाई बाइकों की झड़ी, (Photo Credit: firstpost)

New Delhi:

Triumph Motorcylces ने मंगलवार को  धांसू बाइक लॉन्च की है. बाजार में गोल्ड लाइन और स्पेशल एडिशन बाइक की एक नई रेंज बाइक को ग्राहकों के सामने उतारा गया.  इसी के साथ Triumph ने इंडियन मार्केट में 9 नई मोटरसाइकिल को लॉन्च किया. अब भारत में कुल ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया के डोमेस्टिक मार्केट पोर्टफोलियो में  27 मोटरसाइकिल शामिल हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने एक बयान में कहा कि नौ नई बाइक्स में से द गोल्ड लाइन एडिशन रेंज में छह मोटरसाइकिलें हैं, जबकि स्पेशल एडिशन में तीन हैं, जो एक साल तक के लिए ही उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें- Triumph Rocket 3 221 स्पेशल एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 20.80 लाख रुपए

Triumph ने बताया कि गोल्डन एडिशन रेंज के तहत बाइक्स 9.55 लाख रुपये से शुरू होती हैं और 12.75 लाख रुपये तक की है.  जिसमें Street Scrambler, Bonneville T100 , Bonneville T120, Bonneville T120 black, Bonneville Bobber और Bonneville Speedmaster हैं. जो ग्राहकों को शानदार लुक  बेहतरीन आरामदायक राइड भी देगी. कंपनी ने बताया कि गोल्ड लाइन्स और स्पेशल एडिशन में कुल मिलाकर नौ मोटरसाइकिलें शामिल हैं, जिससे किसी भी प्रिमियम मोटरसाइकिल मेकर में सबसे बड़ा प्रोफाइल अब Triumph हैं. 

स्पेशल एडिशन के तहत मोटरसाइकिलें 8.85 लाख रुपये से शुरू होती हैं और 2.14 लाख रुपये तक जाती हैं, जिसमें Street Twin ECI, Rocket 3R 221 और Rocket 3GT 221 शामिल हैं.

क्यों है ख़ास

स्पेशल एडिशन के तहत मोटरसाइकिलें 8.85 लाख रुपये से शुरू होती हैं और 2.14 लाख रुपये तक जाती हैं, जिसमें शानदार बाइक्स शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने बताया कि Triumph के एक्सपर्ट पेंट शॉप में हाथ से किए गए गोल्ड लाइनिंग को दिखाते और ग्राहकों के पसंद को दर्शाते हुए और अधिक ब्राइट और कस्टम योजनाओं को दिखाते हुए, नई Bonneville Gold Line एडिशन Triumph की फेमस क्लासिक रेंज में एक यूनिक स्टाइल जोड़ता है. Gold Line एडिशन वाली में नई Bonneville जेनरेशन के सभी लेटेस्ट अपडेट शामिल हैं. जो पहले से अधिक सुंदर स्टाइल में हैं. 

यह भी पढ़ें- Tesla में आई ज़रा सी खराबी तो मालिक ने बम लगा कर दी उड़ा

First Published : 22 Dec 2021, 02:18:41 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.