News Nation Logo

BREAKING

Banner

जून में लॉन्च हो सकता है जेमोपाई मिसो मिनी इलेक्ट्रिक स्कूटर (Gemopai Miso Mini Electric Scooter), जानें खासियत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Gemopai जेमोपाई मिसो मिनी इलेक्ट्रिक स्कूटर (Gemopai Miso Mini Electric Scooter) को दो वेरिएंट में लॉन्च करने जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 28 May 2020, 03:09:23 PM
Gemopai Miso Mini Electric Scooter

Gemopai Miso Mini Electric Scooter (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) को पंसद करने वाले लोगों के लिए जल्द ही एक नया मिनी स्कूटर (Gemopai Miso Mini Electric Scooter) Miso लॉन्च हो सकता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी Gemopai (जेमोपाई) भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस स्कूटर का टीजर जारी कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Gemopai Miso को जून में लॉन्च कर सकती है. कंपनी का कहना है कि उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस मिनी स्कूटर को वैल्यू फॉर मनी बनाया है.

यह भी पढ़ें: भारत में 37 फीसदी महिलायें कभी सोना नहीं खरीदतीं लेकिन इच्छा रखती हैं: रिपोर्ट 

मिनी स्कूटर 2 वैरिएंट में हो सकता है लॉन्च
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी का जेमोपाई मिसो इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी कुशल और काफी आरामदायक होगा. कंपनी का कहना है कि कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में यह मिनी स्कूटर लोगों की व्यक्तिगत इस्तेमाल के लिए काफी फायदेमंद होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस मिनी स्कूटर को दो वेरिएंट में लॉन्च करने जा रही है. कोई भी व्यक्ति इस स्कूटर को अपने व्यक्तिगत इस्तेमाल के साथ साथ सामान को ढोने के लिए भी इस्तेमाल कर सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मिनी स्कूटर में स्टैंडर्ड लोडिंग कैरियर लगा होगा. इसके अलावा ग्राहकों को यह स्कूटर बगैर कैरियर के भी उपलब्ध होगा.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी, अब मारूति की कार खरीदने वालों को आसानी से मिल जाएगा लोन

कंपनी का कहना है कि जेमोपाई मिसो इलेक्ट्रिक स्कूटर को पूरी तरह से भारत (मेड इन इंडिया) में ही बनाया गया है. हालांकि कंपनी का कहना है कि बैटरी पैक को छोड़कर इस मिनी स्कूटर को देश में पूरी तरह से बनाया और असेंबल किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मिनी स्कूटर कई बैटरी ऑप्शन के साथ लॉन्च हो सकता है. कंपनी का दावा है कि यह मिनी स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 65 किलोमीटर तक का माइलेज देगी. गौरतलब है कि Goreen E-Mobility और Opai Electric का संयुक्त उपक्रम Gemopai है.

First Published : 28 May 2020, 03:09:23 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो