News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Ola Electric Scooter खरीदने वालों के लिए एक बड़ी खबर, खुद CEO ने दी जानकारी

अगर अपने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कर रखी है तो आपके लिए एक बड़ी खबर है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 02 Jan 2022, 12:11:38 PM
ola

Ola Electric Scooter खरीदने वालों के लिए एक बड़ी खबर (Photo Credit: the quint)

New Delhi:

इलेक्ट्रिक व्हीकल्स ( Electric Vehicals ) का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है. नए साल में भी लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को खरीदने के ऑप्शंस ढूंढ रहे हैं. सबसे ज्यादा एक्ससाइटेड लोग अब तक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ( Ola Electric Scooter) के लिए हैं. इसकी डिलीवरी से लेकर फीचर्स तक की अपडेट मिलती रहती है. लेकिन आज एक और अपडेट आपके लिए है ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर. अगर अपने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कर रखी है तो आपके लिए एक बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने पहले बैच की सभी स्कूटर को प्लांट से रवाना कर दिया है. इस बात की जानकारी ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ( CEO) भाविश अग्रवाल( Bhavish aggarwal) ने दी है. ये सारी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है. साथ ही कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं. 

यह भी पढ़ें- लेनी है Electric Car ? तो देखें भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें

आरटीओ रजिस्ट्रेशन से गुजर रहे इलेक्ट्रिक स्कूटर

ट्वीट में भाविश ने लिखा है कि जहां कुछ स्कूटर ट्रांजिट में हैं तो वहीं दूसरे फिलहाल आरटीओ रजिस्ट्रेशन के प्रोसेस से गुज़र रहे हैं. ट्वीट में भाविश अग्रवाल ने एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की फोटो शेयर की हैं, जो डिस्पैच के लिए एक दम तैयार हैं. कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर दी है. 

ग्राहकों को मिली राहत 

अग्रवाल ने आगे लिखा है कि रजिस्ट्रेशन प्रोसेस जीतन असोचा था उससे ज्यादा समय लग गया. हालांकि प्लांट से कुल कितने स्कूटर (Ola electric scooter) डिस्पैच किए गए, इसकी चर्चा उन्होंने नहीं की है. जैसे ही कम्पनी ने यह अपडेट दिया कई ग्राहकों को रहत की सांस मिली है. की अब उनका ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बस कुछ ही घंटों दूर है. 

ई-स्कूटर की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओला के स्कूटर मॉडल Ola S1 की कीमत 99,999 रुपये है, जबकि S1 Pro की कीमत ₹ 1,29,999 है. हालांकि सब्सिडी के आधार पर, डिलीवरी होते समय कीमतों में बदलाव हो सकता है. जो कम होगी. Ola S1 स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड और एक बार फुल चार्ज करने पर 121 किलोमीटर तक सफर करता है. इसी तरह, S1 Pro 115 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड और एक बार फुल चार्ज करने पर 181 किलोमीटर तक एक बेहतरीन सफर का आनंद दे सकता है. 

यह भी पढ़ें- भारत में जल्द दस्तक देने आ रही है Citroen की स्मॉल एसयूवी, बाकी कार्स को दे सकती है कड़ी टक्कर

 

First Published : 02 Jan 2022, 12:11:38 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.