logo-image

60 हजार से भी कम कीमत में धांसू माइलेज देती हैं ये बाइक

Best Affordable Bikes In India: अलग- अलग ग्राहकों के लिए उनकी जरूरत और पसंद के हिसाब से अलग- अलग विकल्प मिलते हैं. सस्ती बाइक के सेगमेंट में बजाज, हीरो मोटरकॉर्प, टीवीएस जैसी वाहन निर्माता कंपनियां अपने मॉडल पेश करते हैं.

Updated on: 30 Apr 2022, 12:54 PM

highlights

  • tvs sport सस्ती रेंज की बाइक है
  • Bajaj Platina 100 2 रंगों में आती है

नई दिल्ली:

Best Affordable Bikes In India: हर किसी को चाहिए कि कम से कम कीमत पर ज्यादा से ज्यादा फायदा लिया जाए. यही बात बाइक की खरीददारी पर भी अप्लाई होती है. बाइक खरीदने का मन है और जेब बहुत ज्यादा ढ़ीली भी नहीं करना चाहते तो ये खबर पढ़नी होगी. बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक के विक्लप मिलते हैं, ऐसे में कई बार सही बाइक का चुनाव कर पाना मुश्किल हो जाता है. अलग- अलग ग्राहकों के लिए उनकी जरूरत और पसंद के हिसाब से अलग- अलग विकल्प मिलते हैं. सस्ती बाइक के सेगमेंट में बजाज, हीरो मोटरकॉर्प, टीवीएस जैसी वाहन निर्माता कंपनियां अपने मॉडल पेश करते हैं. इस रिपोर्ट में सस्ती बाइकों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी माइलेज भी आपको निराश नहीं करेगी.

TVS Motor Company
टीवीएस मोटर इंडिया सस्ते सेगमेंट में TVS Sport, TVS Radeon जैसे मॉडल्स को पेश करती है. 
टीवीएस मोटर का TVS Sports मॉडल 59,130 रुपये की रेंज से शुरू होकर 65,325 रुपये की रेंज में आती है. कंपनी इसे 7 आकर्षक रंगों में खरीदने का मौका देती है. टीवीएस स्पोर्ट 76.4 किलोमीटर की दूरी एक लीटर तेल की खपत में कवर करती है. TVS Radeon की कीमत 59,925 - 74,016 रेंज में रखी गई है. माइलेज की बात करें तो 69.3 km/l के हिसाब से  बाइक माइलेज देती है.

यह भी पढ़ेंः दिल थाम के बैठ जाइए, आपकी पसंदीदा नई Mercedes-Benz C-Class आ रही है इस दिन

Hero MotoCorp
हीरो मोटरकॉप का Hero HF Deluxe मॉडल 1 लीटर तेल की खपत में 70 किलोमीटर की रेंज कवर करता है. बाइक 6 आकर्षक रंगों में खरीद सकते हैं. हीरो का ये मॉडल 56,070- 64520 रुपये की रेंज में आता है. 

Bajaj Auto

वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो Bajaj Platina 100 को सस्ते रेंज में पेश करती है. Bajaj Platina 100 की कीमत 60,576 रुपये है. बजाज का ये मॉडल 1 लीटर तेल की खपत में 70 to 100 km की रेंज को कवर करता है. कंपनी इसे 2 रंगों में पेश करती है.