News Nation Logo
Breaking
Banner

ओला Electric स्कूटर खरीदने वालों के लिए बुरी खबर !

कंपनी द्वारा संभावित S1 खरीदारों को भेजे गए ईमेल के अनुसार, ब्रांड इस वेरिएंट को बनाना बंद कर रही है. ओला (OLA) का दावा है कि उसके ज्यादातर ग्राहकों ने ज्यादा महंगा और लोडेड वैरिएंट – एस 1 प्रो (Ola S1 Pro) खरीदा है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 17 Jan 2022, 02:06:44 PM
olaaa

ओला Electric स्कूटर खरीदने वालों के लिए बुरी खबर ! (Photo Credit: firstpost)

New Delhi:  

कुछ महीनो पहले ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों( Ola Electric scooter) का बोलबाला था. इसकी डिलीवरी से लेकर हर एक बात ग्राहक जानना चाह रहे थे. हालांकि ओला के स्कूटरों आज भी देश में धमाल मचा रहे हैं और ग्राहकों को भी खूब पसंद आ रहें हैं. इसी कड़ी में ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) ने अपने सबसे किफायती ई-स्कूटर S1 के प्रोडक्शन को बंद करने का फैसला लिया है. जानकारों के मुताबिक  कंपनी ने इसके बारे में जानकारी देते हुए सभी S1 ग्राहकों को एक ईमेल भी भेजा है. कंपनी द्वारा संभावित S1 खरीदारों को भेजे गए ईमेल के अनुसार, ब्रांड इस वेरिएंट को बनाना बंद कर रही है. ओला (OLA) का दावा है कि उसके ज्यादातर ग्राहकों ने ज्यादा महंगा और लोडेड वैरिएंट – एस 1 प्रो (Ola S1 Pro) खरीदा है, इसलिए वह उस वैरिएंट को प्रोडक्शन लाइन में अभी ज्यादा बनाने की कोशिश कर रही है. ग्राहकों की पसंद और मांग को देखते हुए ओला S 1 प्रो ज्यादा फेमस हो रहा है.

यह भी पढ़ें- युवा पीढ़ी के लिए आने वाली है 3 राइडिंग मोड क्रूज कंट्रोल के साथ यह Electric बाइक

लेकिन जिनके पास S 1 प्रो है वो निराश न हो क्योंकि उनके पास S1 Pro में अपग्रेड करने का ऑप्शन है, लेकिन इसके लिए उन्हें काफी पैसे देने होंगे. अगर ग्राहक अभी भी S1 वैरिएंट लेना चाहते हैं, तो उन्हें साल के आखिर तक इंतजार करना होगा. जिन लोगों ने बेस-स्पेक S1 बुक किया है, वे अपग्रेड ऑप्शन चुन सकते हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तब किया जा सकता है जब 21 जनवरी को शाम 6 बजे ओला ऐप (Ola App) पर फाइनल पेमेंट का ऑप्शन ओपन होगा. S1 के लिए प्रोडक्शन फिर से शुरू होते ही ग्राहकों को फिर से बता दिया जाएगा. इसके बाद वो पेमेंट कर सकते हैं.  S1 खरीदारों के लिए एक दूसरा ऑप्शन यह है कि वे बुकिंग रद्द कर सकते हैं. यह ओला ऐप पर या कस्टमर केयर पर जाकर उनसे कांटेक्ट किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- TATA Safari Dark Edition होने जा रहा है इस दिन लॉन्च, टीजर आया सामने

First Published : 17 Jan 2022, 02:06:44 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.