logo-image

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के जीवन में हो सकता है धन का आगमन, गणेश जी की पूजा करके मन रहेगा प्रसन्न

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए परिवार, धन, स्वास्थ्य और प्रेम का भविष्यफल है. आज कुछ राशियों को बेहद सावधान और सतर्क (horoscope today) रहने की जरूरत है. तो चलिए जानें कि आज का दिन किनके लिए खास है और किन्हें सावधान रहने की जरूरत है.

Updated on: 23 Feb 2022, 06:46 AM

नई दिल्ली:

आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए परिवार, धन, स्वास्थ्य और प्रेम का भविष्यफल है. आज बुधवार का दिन आपके लिए बेहद खास है. पंचांग के अनुसार आज 23 फरवरी, बुधवार (today rashifal 23 february 2022) को फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. धार्मिक दृष्टि से इस तिथि को महत्वपूर्ण माना गया है. इस दिन विशाखा नक्षत्र और चंद्रमा तुला राशि में रहेगा. बुधवार का दिन भगवान गणेश जी (ganesha ji puja) को समर्पित होता है. बुधवार का ये शुभ दिन कुछ राशियों के लिए धन लाभ तो कुछ राशियों के लिए स्वास्थ्य लाभ लेकर आया है. वहीं कई राशि वालों के लिए ये दिन (dainik rashifal) उनके रुके हुए काम बनाएगा. जिससे आपके जीवन को एक नई दिशा मिलेगी. इसके साथ ही, कुछ राशियों को बेहद सावधान और सतर्क (daily rashifal) रहने की जरूरत है. तो चलिए जानें कि आज का दिन किनके लिए खास है और किन्हें सावधान रहने की जरूरत है. 

यह भी पढ़े : इन 6 तरह की चीज़ों को देना या लेना होता है बेहद शुभ, लक्ष्मी जी की होती है कृपा

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)
इन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा. आज आप अपने लाइफ पार्टनर को अपनी मीठी बातों से अपनी ओर खींच लेंगे और उनका साथ और प्यार भरपूर क्वांटिटी में पाएंगे. जो लोग पार्टनरशिप में किसी बिजनेस को कर रहे हैं, उन्हें आज उसमें कुछ नुकसान हो सकता है, लेकिन वे अपने भाइयों से सलाह मशवरा करके अपनी नुकसान होने से बचा सकते हैं. आज आप अपने माता-पिता के साथ किसी तीर्थस्थान की यात्रा पर भी जा सकते हैं, जहां आपको अपने कीमती सामान की सुरक्षा करनी होगी, नहीं तो आपका कुछ सामान चोरी (Pisces horoscope today) हो सकता है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए शुभ साबित हो सकता है. इस दिन चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. आपका मन खुश रहेगा. आज के दिन आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी वगैराह कर सकते हैं. आज आप अपने मन में सिर्फ पॉजिटिव विचारों को ही जगह दें. धन का आगमन हो सकता है. आज के दिन आपका ज्यादा कॉन्फिडेंस नुकसान का कारक बन सकता है. इसलिए इस कंडीशन (Libra horoscope 2022) से बचने की कोशिश करें.

यह भी पढ़े : Mahashivratri 2022 के दिन इन तीन राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, आज ही जान लें

मेष राशिफल (Aries Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. नौकरी से जुड़े लोग अपने ऑफिस के अधूरे कामों को पूरा करने में ही बिजी रहेंगे, जिसकी वजह से वे और कामों की ओर ध्यान नहीं दे पाएंगे, लेकिन आज आपको अपने झगड़ालू साथियों (Aries horoscope Today love) से भी बचने की जरूरत है. क्योंकि वे आज आपसे बिना बात के ही उलझ सकते हैं. शाम के टाइम आज आप अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं.  

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)
आज आपकी राशि में शनि देव विराजमान है. जो आपको कड़ी मेहनत करने के लिए कह रहे हैं. इसलिए अगर आज आप प्रॉफिट पाना चाहते हैं. तो, लालच और आलस को छोड़े और अपने गोल्स को पाने के लिए जुट जाएं. आज का दिन उत्तम है. आप आज अपने अधूरे कामों को पूरा कर सकते हैं. आज के दिन आप अपने पैसों को इन्वेस्ट करने से बचें. इसके साथ ही अपनी हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखें. गणेश जी (Capricorn horoscope 2022) की पूजा जरूर करें.