logo-image
लोकसभा चुनाव

Horoscope Today: इन राशियों के लोग लाइफ पार्टनर से कर सकते हैं प्यार का इजहार, इन्हें होगा धन लाभ

आज का राशिफल (aaj ka rashifal) आपके लिए बेहद खास है. दैनिक राशिफल को पढ़कर आप परिस्थिति के लिए तैयार हो सकते हैं. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज किन राशियों को सावधान रहने की जरूरत है और किनका नसीब आसमान (horoscope today 7 march) छूने वाला है.

Updated on: 07 Mar 2022, 06:36 AM

नई दिल्ली:

आज का राशिफल (aaj ka rashifal) आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार (today rashifal 2022) और मित्रों के साथ संबंध, हेल्थ और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily rashifal prediction) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति के लिए तैयार हो सकते हैं. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज किन राशियों को सावधान रहने की जरूरत है और किनका नसीब आसमान (horoscope today) छूने वाला है. 

यह भी पढ़े : Rashi Parivartan March 2022: होली पर हो रहा है राहु गोचर, इन राशियों की जिंदगी में होंगे बड़े जबरदस्त बदलाव

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)
आज आपका दिन सामान्य रहेगा. आपको नए लोगों से थोड़ा संभलकर रहना चाहिए. आज किसी भी काम में बड़ों की सलाह लेना बेहतर रहेगा. बच्चे पढ़ाई के प्रति कुछ कम रुचि ले सकते हैं. बिजनेस में विरोधियों से आपको बचकर रहना चाहिए. ऑफिस में सीनियर आपके काम से खुश होकर आपको कुछ गिफ्ट करेंगे. खुद को फिट रखने के लिए आपको योग करना चाहिए. बिजनेस में आ रही सभी परेशानियां दूर होंगी. आज शाम को आप अपने लाइफपार्टनर के साथ टाइम (Gemini Horoscope 2022) बिताएंगे. 

तुला राशिफल (Libra Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आपको अपने किसी परेशान दोस्त की मदद के लिए कुछ रुपयों का इंतजाम करना पड़ सकता है. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशी भरी खबर सुनने को मिल सकती है, जो लोग लव लाइफ जी रहे हैं, अगर उन्होंने अभी तक अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार नहीं किया है, तो वो आज कर सकते हैं. सायंकाल के समय यदि आपका किसी आस-पड़ोस में कोई वाद विवाद पर हो, तो आपको उसमें बचना बेहतर रहेगा. आप अपने परिवार के बुजुर्ग मेंबर्स से अपने मन की कुछ बातों को शेयर (Libra horoscope 2022) करेंगे. 

यह भी पढ़े : Rashi Parivartan 2022: 6 अप्रैल तक इन राशियों की किस्मत के तारे जाएंगे बदल, इच्छा अनुसार मिलेगा फल

मेष राशि (Aries horoscope)
आज आपका दिन अच्छा रहेगा. आज रुका हुआ पैसा वापस मिलने के चांसिज है. आज आप नए काम करने की सोच सकते हैं, जो आपको आगे धन लाभ के मौके देंगे. आपका मन पूजा-पाठ में ज्यादा लगेगा. आपका कोई नया दोस्त बनेगा, जिसके साथ आपकी दोस्ती अच्छे से चलेगी. आज किसी मुश्किल सिचुएशन में आपको कुछ लोगों से मदद मिलेगी. बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा (Aries horoscope for 2022) पर जाने का प्लान बनाएंगे. 

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope) 
आज अगर आपका कोई पैसों से जुड़ा विवाद लंबे टाइम से चल रहा था, तो आज उसमें फैसला आपकी साइड में आ सकता है. राजनीति से जुड़े जातकों के लिए आज दिन उत्तम रहेगा, क्योंकि उन्हें कुछ नेताओं से मिलने का मौका मिलेगा. फैमिली मेंबर्स से दूर नौकरी में काम कर रहे लोगों को आज अपने फैमिली मेंबर्स की याद सता सकती है, जिसकी वजह से उनसे मिलने (Cancer daily horoscope) भी आ सकते हैं.