logo-image

Rashi Parivartan March 2022: होली पर हो रहा है राहु गोचर, इन राशियों की जिंदगी में होंगे बड़े जबरदस्त बदलाव

17 मार्च (rashi parivartan 17 march 2022) को राहु का आगमन मेष राशि में होने जा रहा है. ज्‍योतिष शास्‍त्र में राहु को पापी ग्रह माना गया है. इसके साथ ही राहु ग्रह को मायावी ग्रह भी कहा गया है. इसकी स्थिति में बदलाव कई बड़े परिवर्तन लाता है.

Updated on: 06 Mar 2022, 07:48 AM

नई दिल्ली:

17 मार्च (rashi parivartan 2022) को राहु का आगमन मेष राशि में होने जा रहा है. ज्‍योतिष शास्‍त्र में राहु को पापी ग्रह माना गया है. इसके साथ ही राहु ग्रह को मायावी ग्रह भी कहा गया है. इसकी स्थिति में बदलाव कई बड़े परिवर्तन लाता है. ये राशि परिवर्तन पूरे 18 महीने बाद होने जा रहा है. जो पूरी दुनिया के लिए बड़े बदलाव लेकर आएगा. आपको बता दें कि राहु ग्रह (rahu ketu rashi parivartan 2022) को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में करीब डेढ़ साल का समय लग जाता है. राहु ग्रह 17 मार्च को मंगल ग्रह की स्वराशि मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं. तो, चलिए जानते हैं राहु का गोचर किनके लिए शुभ रहने वाला है और किनके लिए संकट (rahu rashi parivartan 2022) पैदा करने वाला है. 

यह भी पढ़े : Horoscope Today: आज इन राशियों को मिलेगा डूबा हुआ पैसा वापस, ये करेंगे काम में तरक्की छोड़कर अपना आलस

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
राहु के गोचर से इस राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. आमदनी में बढ़ोतरी के भी चांसिज बने हुए है. जो लोग शनि से जुड़ी चीजें जैसे- ऑयल, लोहे का काम, कर रहे हैं उनके पास इंवेस्टमेंट के लिए अच्छा टाइम है. आप धन का संचय कर पाने में सफल रहेंगे. नया बिजनेस शुरू करने के लिए टाइम बहुत अच्छा है. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें मनचाही नौकरी मिल सकती है. इस टाइम भाग्य का भी आपको पूरा साथ मिलेगा. अगर आप बहुत दिनों से राजनीति में सफल होने की कोशिश कर रहे हैं, तो ये समय आपके लिए अनुकूल हैं, इस टाइम आपको कोई बड़ी पॉजिशन (Aquarius weekly horoscope) मिल सकती है.

कर्क राशि (Cancer horoscope)
इन राशि वालों के लिए राहु ग्रह का गोचर बेहद ही फलदायक साबित होगा. इसलिए इस टाइम आप बिजनेस में खूब पैसा (Cancer horoscope tomorrow) कमाएंगे. आपको वर्कफील्ड में नए अवसर भी मिलेंगे. अगर इस दौरान आप किसी नए बिजनेस के बारे में सोच रहे हैं, तो वो भी आप शुरू कर सकते हैं. जब भी कोई ग्रह कुंडली के पांचवें, दसवें और ग्यारहवें भाव में गोचर करता है, तो करियर में बदलाव और नई नौकरी लगती है. इसलिए सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए ये टाइम पीरियड विशेष रूप से फलदाई साबित होगी. नौकरी में बदलाव से सैलरी में अच्छी ग्रोथ (Cancer daily horoscope) होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़े : Intelligent Zodiac Signs: इन राशियों के लोग लेते हैं फैसले बहुत सोच समझकर, जिंदगी में काम करते हैं बेहतर

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
इस राशि वालों के लिए ये राशि परिवर्तन आर्थिक रूप से पॉजिटिव रहेगा. आपको अचानक से लाभ की प्राप्ति होने की संभावना है. इस दौरान बिजनेस में जबरदस्त तरक्की के आसार हैं. आपको अपने वर्कफील्ड में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. अगर आपका कई महीनों से इंक्रीमेंट रुका हुआ था तो वो इस टाइम हो सकता है. जो लोग मीडिया या टीवी लाइन से जुड़े हुए हैं उनके लिए भी ये गोचर (Gemini horoscope today) शुभ फलदाई साबित होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
आपके लिए राहु देव का गोचर बेहद की शुभ रहेगा. नए साल पर आप धन कमाने और पैसों का इंवेस्टमेंट करने में सफल रहेंगे. आप कोई नया बिजनेस भी शुरू कर सकते हैं. इस दौरान जो लोग सेना, इंजीनियर, पुलिस, डॉक्टरी लाइन से जुड़े हुए हैं. उन लोगों को जॉब में पदोन्नति मिल सकती है. इंक्रीमेंट लग सकता है. आपको इस दौरान शेयर और सट्टा व्यापार में भी फायदा हो सकता है. राजनीति (Scorpio Horoscope today) के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल रहेगा.