logo-image

Rashifal 17 July 2022: आज रविवार के दिन इन राशियों को अपनी निजी बातों के प्रति रहना होगा सतर्क, किसी काम में रुकावट से घबराने की जरूरत नहीं

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 17 जुलाई का राशिफल (Today horoscope rashifal 17 July 2022).

Updated on: 17 Jul 2022, 08:52 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 17 July 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज रविवार के दिन अपनी निजी बातों के प्रति रहना होगा सतर्क, किन राशि के जातकों को किसी काम में रुकावट से घबराने की जरूरत नहीं और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 17 जुलाई का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Sawan 2022 Morpankh Upay: सावन में मोरपंख के ये टोटके अपनाएं, नजरदोष और डर को दूर भगाएं

मेष (Aries): आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में तरक्की संभव है. आज का दिन दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

वृषभ (Taurus): आज का दिन अनुकूल है. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है.

मिथुन (Gemini):  आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. माता पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतिति हो सकते हैं. कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायी होगी. इस राशि के शादी शुदा जोड़ों को ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है.

कर्क (Cancer): आज आपका भाग्य 100 फीसदी साथ देगा. आज किए गए निवेश से कारोबार में उत्तम लाभ होगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार से संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

सिंह (Leo): आज आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्या (Virgo): नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. इस राशि के अवैवाहिकों के शादी संबंधी बातचीत हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Sawan 2022 Bhagwan Shiv, Devi Sati Aur Kankhal: देव सती ने कनखल में त्यागे थे अपने प्राण, आज भी इस कथा से जुड़े मौजूद हैं यहां निशान

तुला (Libra): शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सकारात्म ऊर्जा में वृद्धि होगी. आज किसी महिला मित्र के सहयोग से आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. वाहन के खर्चों में वृद्धि होगी.

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. घर पर मेहमानों का आना-जाना हो सकता है. छात्रों के लिए आज का दिन बेहद खास है. इस राशि के अवैवाहिकों की शादी संबंधी प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है. कारोबार में उत्तम धन लाभ होगा.

धनु (Sagittarius): आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. सावधान रहें गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. घबराएं नहीं किसी भी समस्या का डटकर सामना करें. आज आप लवमेट के साथ गपशप कर सकते हैं.

मकर (Capricorn): आज अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कोई भी कार्य बहुत सोच-समझ कर करें. कपड़े कारोबारियों को उत्तम धन लाभ होने की संभावना है. नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लें. लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

कुंभ (Aquarius): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा माता पिता का सहयोग मिलेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. बिजनेस में उत्तम धन लाभ के योग हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

मीन (Pisces): आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. युवाओं को करिअर के नये अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.