logo-image

Rashifal 16 June 2022: आज गुरुवार के दिन इन राशियों का लंबे समय से अटका काम होगा संपन्न, मांगलिक कार्य होने के शुभ संकेत

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 16 जून का राशिफल (Today horoscope rashifal 16 June 2022).

Updated on: 16 Jun 2022, 09:01 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 16 June: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों का आज गुरुवार के दिन लंबे समय से अटका काम होगा संपन्न, किन राशि के जातकों के घर मांगलिक कार्य होने के शुभ संकेत और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 16 जून का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Vastu Tips For Ganesha Idol: घर में भूलकर भी न रखें गणेश जी की ऐसी मूर्ति, बिगड़ जाएगी आर्थिक स्थिति

मेष (Aries): आज दिन की शुरुआत में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. मानसिक शांति के लिए व्यायाम करें.

वृषभ (Taurus): कारोबारियों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आज किए गए निवेश से धन लाभ होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. आज आपको ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है.

मिथुन (Gemini): रहन सहन कष्टमय होगा. पारिवारिक जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

कर्क (Cancer): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. पुराने निवेश से कारोबार में लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन बढ़िया है.

सिंह (Leo): अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बिजनेस में निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है, विश्वासघात हो सकता है. आर्ट साइंस से जुड़े छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. आज आप जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं.

कन्या (Virgo): आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. उधारी पैसे वापस मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज नौकरी में प्रमोशन के प्रबोल योग हैं. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आज आपको लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

तुला (Libra): आज संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है, जिससे घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. सावधान रहें, प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Chanakya Niti For Sleeping People: इन लोगों को सोता देखकर तुरंत दें उठा, नौकरी जाने का बना रहता है खतरा

वृश्चिक (Scorpio): किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है.

धनु (Sagittarius): लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. यदि आप नया कारोबार करने के सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. लवमेट के तरफ से शादी का दबाव बढ़ सकता है.

मकर (Capricorn): आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कुंभ (Aquarius): आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी के नये अवसर मिलेंगे. व्यवसाय की दृष्टि से की गई यात्रा लाभदायक होगी. छात्रों के लिए आज का दिन चुनौतियों भरा रहेगा. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.

मीन (Pisces): आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. इस राशि के कारोबारियों को आज कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है. नौकरी में तरक्की संभव है. आज आप खुद को तनाव मुक्त महसूस करेंगे. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.