News Nation Logo

Rashifal 15 October 2022: आज शनिवार के दिन इन राशियों के मान सम्मान में होगी वृद्धि, कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले का फैसला पक्ष में आने के संकेत

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 15 Oct 2022, 09:17:37 AM
Aaj ka Rashifal

आज शनिवार के दिन इन राशियों के मान सम्मान में होगी वृद्धि (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 15 October 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों के आज शनिवार के दिन मान सम्मान में होगी वृद्धि, किन राशि के जातकों के कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले का फैसला पक्ष में आने के हैं संकेत और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 15 अक्टूबर का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Tona Totka aur Apshagun: टोने टोके से जुड़ी इन चीजों पर रखा अगर पैर, तो बसा बसाया संसार हो जाएगा ढेर

मेष (Aries) 
मन प्रसन्न रहेगा. रचनात्मक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धन लाभ के योग हैं. माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

वृषभ (Taurus)
कार्यों में सफलता हासिल होगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नशे के सेवन से दूर रहें.

मिथुन (Gemini)
सावधान रहें, चोट आदि के डर हैं, आवश्यक न हो तो यात्रा से बचें. फिजुलखर्ची हो सकती है. ऑफिस के कार्यों का दबाव बढ़ने से परेशान हो सकते हैं.

कर्क (Cancer)
नया निवेश करने से बचें. खानपान पर ध्यान दें, स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. कानूनी मामलों में सोच-समझकर निर्णय लें.

सिंह (Leo)
आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा. कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. क्रोध को काबू में रखें.

कन्या (Virgo)
रचानात्मक कार्यों में मन लगेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है. वेतन में वृद्धि के योग हैं.

यह भी पढ़ें: Kundali Mein Shani Dosh Ke Upay: इन महाउपायों से नष्ट हो जाएगा शनिदेव का कोप, कुंडली से दूर होगा शनि दोष

तुला (Libra)
मानसिक तनाव का सामाना करना पड़ सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें, दुर्घटना के डर हैं. प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है.

वृश्चिक (Scorpio)
समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. व्यर्थ की उलझनों में फंस सकते हैं.

धनु (Sagittarius)
आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकती है. धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा. माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मकर (Capricorn)
मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

कुंभ (Aquarius)
पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है.

मीन (Pisces)
वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

First Published : 15 Oct 2022, 09:17:37 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.