logo-image

Rashifal 15 June 2022: आज बुधवार के दिन इन राशियों को होगा आर्थिक लाभ, परिवार की मदद से आज का दिन बनेगा खास

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 15 जून का राशिफल (Today horoscope rashifal 15 June 2022).

Updated on: 15 Jun 2022, 08:39 AM

नई दिल्ली :

Today Horoscope 15 June: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज बुधवार के दिन होगा आर्थिक लाभ, किन राशि के जातकों का परिवार की मदद से दिन बनेगा खास और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 15 जून का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Mithun Sankranti 2022 Punya Kaal: मिथुन संक्रांति के दिन सूर्य करेंगे राशि परिवर्तन, जानें पुण्य काल

मेष (Aries): दिन की शुरुआत में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. माता पिता का सहयोग मिलेगा. कोई नया कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से सलाह लें. शैक्षणिक कार्यों से की गई यात्रा लाभदायक होगी. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आएगा. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा.

वृषभ (Taurus): आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कोई खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. घर पर मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मिथुन (Gemini): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. व्यवसायिक योजना फलीभूत होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

कर्क (Cancer): आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के प्रेमी जोड़े घूमने का प्लान बना सकते हैं.

सिंह (Leo):  आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. खानपान पर ध्यान दें, रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकता है. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्या (Virgo): आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. आज किए गए निवेश से व्यवसाय में लाभ होगा. जीवनसाथी के सहयोग से समाज में मान-सम्मान मिल सकता है.

तुला (Libra): नौकरी के नये अवसर मिलेंगे. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. सावधान रहें भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. जीवनसाथी से अनबन हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Salt Jyotish Upay: एक चुटकी नमक से जुड़े करें ये उपाय, परिवार में सुख-शांति और रोगों से मुक्ति पाएं

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें.

धनु (Sagittarius): आज दिन की शुरूआत में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

मकर (Capricorn): आज आपको सरप्राइज मिल सकता है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. कंपटीशन की तैयरी कर रहे छात्रों को आज नए अवसर मिल सकते हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कुंभ (Aquarius): आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. विवाद से बचने के लिए वाणी पर नियंत्रण रखें. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. व्यवसाय की दृष्टि से की गई यात्रा फायदेमंद होगी.

मीन (Pisces): पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. इस राशि के व्यवसायियों के आज उधारी दिए हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें, नशे के सेवन से दूर रहें.