News Nation Logo
Banner

Rashifal 15 April 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशि के जातकों को पैसों के मामले में रहना होगा सतर्क, जल्दबाजी में किया गया निवेश लंबे समय के लिए अटका सकता है धन

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 15 अप्रैल का राशिफल.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 15 Apr 2022, 09:27:41 AM
आज शुक्रवार को इन राशि के जातकों के लिए निवेश पड़ सकता है भारी

आज शुक्रवार को इन राशि के जातकों के लिए निवेश पड़ सकता है भारी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 15 April 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज शुक्रवार के दिन पैसों के मामले में रहना होगा सतर्क, किन राशि के जातकों के लिए जल्दबाजी में किया गया निवेश लंबे समय के लिए अटका सकता है धन और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 15 अप्रैल का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Palmistry (HastRekha Shastra) For Government Job: अगर हाथ में है ये रेखा लकी तो जल्द लगेगी सरकारी नौकरी पक्की

मेष (Aries): इस शुक्रवार आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे. आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे. 

वृषभ (Taurus): शुक्रवार के दिन आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यावसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है. 

मिथुन (Gemini): शुक्रवार का दिन व्यावसायिक सन्दर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आप में से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे.

कर्क (Cancer): इस शुक्रवार व्यवसायिक क्षेत्र में आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे. व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. साथ ही आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी. 

सिंह (Leo): यह आपके लिए सौभाग्यशाली अवधि नहीं है. पारिवारिक-जीवन में भी भाई बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है. प्रेम संबंध यथावत रहेंगे. समर्पित परिश्रम से यदि आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं तो आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है. 

कन्या (Virgo): इस शुक्रवार आप एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. आप व्यावसायिक प्रोजेक्ट्स के प्रति उत्साही और आश्वस्त हैं. अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे. यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में आपको सफलता मिलने का संकेत है. 

तुला (Libra): शुक्रवार के दिन मिश्रित परिणाम संभव हैं लेकिन वे आपके पक्ष में रहेंगे. अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें. अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें. यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा.   

यह भी पढ़ें: Betal Nut (Supari) Totke For Money: सुपारी के इन टोटकों में छिपा है धन प्राप्ति का रामबाण तरीका, शादी में बाधा से लेकर रुके हुए काम तक दौड़ पड़ेगी गाड़ी

वृश्चिक (Scorpio): इस शुक्रवार कार्य स्थल पर नए समीकरणों के चलते आप पूरे समय व्यस्त रहेंगे. कुछ रुके हुए प्रोजेक्ट्स अब प्रगति करेंगे. नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है और इच्छित स्थान पर स्थानांतरण भी संभव है.  

धनु (Sagittarius): शुक्रवार के दिन आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और आपका पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. साथ ही आय में वृद्धि संभव है. आपके पास नए अधिग्रहण होंगे जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे. रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा.

मकर (Capricorn): व्यावसायिक सन्दर्भ में व्यापार संबंधों और सौदों में उद्यम करने के लिए यह एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकते हैं. आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे. 

कुंभ (Aquarius): इस शुक्रवार आपको अपने जीवन साथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा. इसके कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाएंगे. यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी. इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं, इसका भान भी किसी को ना होने दें.

मीन (Pisces): शुक्रवार का दिन आप में से कुछ के लिए काफी विवादास्पद साबित हो सकता है. आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे. 

First Published : 15 Apr 2022, 09:27:41 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.