logo-image

Palmistry (HastRekha Shastra) For Government Job: अगर हाथ में है ये रेखा लकी तो जल्द लगेगी सरकारी नौकरी पक्की

हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक, हाथ की रेखाओं से कुछ ऐसे खास योग बनते हैं जो इस बात का इशारा करते हैं कि उस व्यक्ति के जीवन में सरकारी नौकरी का सुख है और वो आजीवन ऐशो-आराम में बिताने वाला है.

Updated on: 14 Apr 2022, 03:54 PM

नई दिल्ली :

Palmistry For Government Job: हथेली की रखाएं कई संकेत देती हैं. हर इंसान की हथेली की रेखाएं उसके कर्मों के अनुसार बदलती रहती हैं. हालांकि कुछ प्राइमरी रेखाएं हमेशा एक जैसी रहती हैं. हथेली की रेखाओं से नौकरी, व्यापार, परिवार, विवाह आदि जीवन से जुड़ी सभी बातों के बारे में पता लगाया जा सकता है. हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक, हाथ की रेखाओं से कुछ ऐसे खास योग बनते हैं जो इस बात का इशारा करते हैं कि उस व्यक्ति के जीवन में सरकारी नौकरी का सुख है और वो आजीवन ऐशो-आराम में बिताने वाला है. आज हम आपको उन्हीं योगों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Betal Nut (Supari) Totke For Money: सुपारी के इन टोटकों में छिपा है धन प्राप्ति का रामबाण तरीका, शादी में बाधा से लेकर रुके हुए काम तक दौड़ पड़ेगी गाड़ी

- हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक अगर बुध की अंगुली लंबी हो, सूर्य पर्वत पुष्ट और सामान्य स्थिति में हो, भाग्य रेखा अच्छी हो, सूर्य पर्वत पर त्रिकोण की आकृति बनी हो, अंगुलियां, पुष्ट गुथी और चिपकी हों और तर्जनी अंगुली का पहला पोर लंबा हो तो व्यक्ति जीवन में सरकारी नौकरी में सफलता अर्जित करता है. 

- हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक अगर गुरु पर्वत उभरा हुआ हो, सूर्य पर्वत दोषरहित और अच्छा हो, हथेली में धनुष की आकृति बन रही हो, भाग्य रेखा बुध पर्वत पर पहुंच रही हो, सूर्य पर्वत से कोई रेखा निकलकर शनि पर्वत तक जाए और बुध पर्वत पर दो से अधिक रेखाएं हो तो व्यक्ति को हर हाल में सरकारी नौकरी का योग बनता है. ऐसे लोग निजी जीवन में उच्च पद और प्रतिष्ठा हासिल करते हैं. 

-अगर सूर्य पर्वत पर अच्छी रेखाएं हो, साथ ही सूर्य, गुरु और मंगल की स्थिति अच्छी हो, बुध पर्वतप पर त्रिभुज की आकृति बने और हृदय रेखा शनि पर्वत तक पहुंचे तो राजनीति में सफलता मिलती है.ऐसे लोग राजनीति में ऊंचा मुकाम हासिल करते हैं.   

-हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक हथेली में गुरु पर्वत उभरा हुआ हो और भाग्य रेखा से कोई रेखा से निकलकर कोई रेखा गुरु पर्वत की ओर जाए तो सरकारी नौकरी मिलने की संभावना प्रबल हो जाती है.