News Nation Logo
Breaking

Rashifal 13 May 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशि के जातकों को होगा प्रबल धन लाभ, नौकरी में प्रमोशन के भी संकेत

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 13 मई का राशिफल (Today horoscope rashifal 13 May 2022).

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 13 May 2022, 08:56:40 AM
Aaj ka Rashifal

आज शुक्रवार के दिन इन राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन के संकेत (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

Today Horoscope 13 May 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज शुक्रवार के दिन होगा प्रबल धन लाभ, किन राशि के जातकों को नौकरी में मिलने वाला है मनचाहा प्रमोशन और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 13 मई का राशिफल.

यह भी पढ़ें: Dreaming of Baldness Indications: सपने में खुद को गंजा देखना होता है मान सम्मान में वृद्धि का संकेत, लेकिन इन गंभीर परिणामों को भी न करें नजरअंदाज

मेष (Aries): आज का दिन शुभ फलदायी रहेगी. कोराबार में धन लाभ के योग हैं. यात्रा पर जा सकते हैं, जो लाभदायक रहेगी. दलाली, कमीशन, ब्याज आदि से लाभ मिल सकता है. सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान बढ़ेगा. सेहत अच्छी रहेगी.
शुभ अंक - 7
शुभ रंग - सफेद
उपाय - तुलसी का पूजन करें.

वृषभ (Taurus): आज कार्यों में सफलता मिलेगी. सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे. प्रदर्शन बेहतर रहेगा. सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा. दोस्तों की मदद मिलेगी. सेहत को लेकर सावधान रहें.
शुभ अंक - 8
शुभ रंग - नीला
उपाय - शिव जी को पीले पुष्प समर्पित करें.
  
मिथुन (Gemini): आज कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता से थकान का अनुभव होगा. कन्फ्यूजन बढ़ सकता है. क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें, किसी भी बात को लेकर बहस करने से बचें. दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा.
शुभ अंक - 3
शुभ रंग - पीला
उपाय - मंदिर में मूर्ति के समक्ष एक घी का दीपक जलायें.

कर्क (Cancer): आज धन लाभ के योग बनेंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, लेकिन महिला वर्ग से संभलकर रहें. विद्यार्थियों को परेशानियां उठानी पड़ सकती है. कार्यभार की अधिकता रहेगी, लेकिन परिश्रम से सफलता मिलेगी. निवेश फायदेमंद रहेगा. 
शुभ अंक - 5
शुभ रंग - हरा
उपाय - मीठे फलों का दान करें.
  
सिंह (Leo): आज कारोबार ठीक चलेगा. जमीन-जायदाद से लाभ मिल सकता है. पुराना अटका हुआ धन वापस मिलने का योग है. साहित्य लेखन तथा कलाक्षेत्र में योगदान कर सकते हैं. माहौल खुशनुमा रहेगा.
शुभ अंक - 4
शुभ रंग - सलेटी
उपाय - गौशाला में हरे चारे का दान करें.

कन्या (Virgo): आज आर्थिक योजनाओं में परेशानी होगी. सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा. परिवार में शांति और आनंद का माहौल रहेगा. कामकाज की अधिकता रहेगी. समय में बदलाव के योग बन रहे हैं. खर्च ज्यादा हो सकता है.
शुभ अंक - 2
शुभ रंग - सफेद
उपाय - गौ सेवा करें.

तुला (Libra): आज रुके हुए कार्यों को गति मिले सकती है और नया काम भी शुरू कर सकते हैं. हालांकि, परिश्रम की अधिकता रहेगी और आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. माहौल अच्छा रहेगा. बाहर का कार्यक्रम बनेगा. सेहत अच्छी रहेगी.
शुभ अंक - 9
शुभ रंग - मैरून
उपाय - लक्ष्मी गणेश जी का पाठ करना आपके लिए शुभ रहेगा.

यह भी पढ़ें: Fitkari Vastu Tips: मामूली सी फिटकरी की फटकार से हल होगी बड़ी से बड़ी परेशानी, बस करें ये आसान काम

वृश्चिक (Scorpio): आज कार्यक्षेत्र में सहयोग और सफलता मिलेगी और आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी, लेकिन कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें. स्वास्थ्य नरम हो सकता है. वाणी और व्यवहार में संयम रखें, अन्यथा विवाद में फंस सकते हैं. नया काम मिलने की संभावना है. 
शुभ अंक - 1
शुभ रंग - नारंगी
उपाय - शिवलिंग पर दूध और शहद अर्पित करें.

धनु (Sagittarius): आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा. कारोबार में धनलाभ और नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं. कार्यभार की अधिकता रहेगी, लेकिन परिश्रम और सहयोग से कार्य सफल होंगे. सामाजिक कार्यों में भाग लेने से यश, कीर्ति में बढ़ोतरी होगी. 
शुभ अंक - 3
शुभ रंग - पीला
उपाय - अपने ईष्टदेव को नमन करें

मकर (Capricorn):  आज घर और कार्यस्थल में बेहतर वातावरण रहेगा. व्यापार में लाभदायक सौदे हो सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर सावधानी रखनी होगी. बेवजह विवाद में फंस सकते हैं. परिजनों का सहयोग मिलेगा. 
शुभ अंक - 8
शुभ रंग - आसमानी 
उपाय - देवी मंदिर में आज भगवान के वस्त्र की व्यवस्था करें.
  
कुंभ (Aquarius): आज कामकाज की अधिकता रहेगी. कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. रोजमर्रा के कामकाज में धन लाभ की संभावना रहेगी. रुका हुआ पैसा वापस आ सकता है. परिवार में विवाद होने की संभावना रहेगी. सेहत का ध्यान रखें.
शुभ अंक - 1
शुभ रंग - सुनहरा
उपाय - जरूरतमंदों में वस्त्रों का दान करें.

मीन (Pisces): आज कारोबार विस्तार के लिए नई योजनाएं शुरू कर सकते हैं. धार्मिक कार्यों में भाग ले सकते हैं. खर्च में वृद्धि हो सकती है. खान-पान का ध्यान और क्रोध पर नियंत्रण रखें.
शुभ अंक - 2
शुभ रंग - सफेद
उपाय - कन्या पूजन करना आपके लिए शुभ रहेगा.

First Published : 13 May 2022, 08:56:40 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.