logo-image

आज का राशिफल : मेष राशि सहित आज इन राशियों को रहना होगा बचकर, कुछ की चमक सकती है किस्मत

चलिए जानते है आज किन राशि के (today horoscope) जातकों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और किन्हें सुनहरे अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

Updated on: 21 Jan 2022, 09:55 AM

New Delhi:

आज शुक्रवार का दिन आपके लिए बेहद खास है. पंचांग के अनुसार (aaj ka panchang) आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे.  तो, चलिए जानते है आज किन राशि के (today horoscope) जातकों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और किन्हें सुनहरे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. दैनिक राशिफल (dainik rashifal) को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति के लिए तैयार हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- सुबह उठकर इन चीज़ों को छूने या देखने से मां लक्ष्मी होती हैं नाराज़

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए बिजी सा रह सकता है. आज आप अपने परिवार के काओं की वजह से व्यस्त रहेंगे. लेकिन आपको घर के काम के साथ-साथ अपने कामों पर भी ध्यान देना है. सायंकाल का समय आप भागदौड़ के कारण थकान सिर दर्द आदि जैसी समस्याएं आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं. आज आप जीवन सतही के सतह समय बिताएंगे. 

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए खुशखबरी लेकर आ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों को आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. छोटे व्यापारियों को आज किसी से धन उधार लेना पड़ सकता है, जीवनसाथी से आज आपको कुछ जरूरी योजना पर विचार विमर्श करना बेहतर रहेगा. आज अपने ऑफिस में काम अच्छा करें बॉस से तारीफ मिल सकती है. 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope) 
आज आपका दिन मिला जुला रहेगा. आज आपको भी कोई खुशखबरी मिल सकती है. परिवार में यदि आज कोई झगड़े की स्थिति उत्पन्न हो, तो आपको उसमें दोनों पक्षों की सुनना बेहतर रहेगा। आज आपका रुका हुआ धन आपको मिलेगा. अपने स्वास्थ के प्रति ध्यान रखें. 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आज आप संतान को किसी नए बिजनेस को कराने की सोच रहे हैं, तो उसमें आपको किसी को पार्टनर बनाने से बचना हो चाहिए, नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. आज अपने परिवार के साथ समय बीताना शुभ रहेगा. अगर आज कोई बिसनेस की शुरुआत करने जा रहे हैं तो आज का दिन शुभ है. परिवार में ख़ुशी का मोहाल रहेगा. 

यह भी पढ़ें- आज किन राशियों की खुलेगी किस्मत और किनको होगा नुक्सान, जानिए यहां

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज आपको अपने परिवार के किसी सदस्य से किए वादा पूरा करना होगा, नहीं तो परिवार के सदस्य आपसे नाराज हो सकते है. आज आपको किसी बात से परशानी हो सकती है लेकिन शांत दिमाग से काम करे तो बात बन सकती है. विद्यार्थियों को आज अपने गुरुजनों से शिक्षा में आ रही समस्याओं का समाधान मिलेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope) 
आज के दिन आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा. आप मुश्किलों का सामना आसानी से कर पाएंगे. कड़ी मेहनत और लगन से अपने दम पर सक्सेस हासिल कर पाएंगे. जो लोग सेल्स से रिलेटिड जॉब करते है. वे अपने गोल्स को अचीव करने में सक्सेसफुल रहेंगे. अगर पहले कभी बिजनेस में कोई प्लानिंग की थी तो वो भी आज सक्सेसफुल रहेगी. इलेक्ट्रिकल इक्विपमेंट (aaj ka kanya rashifal) का बिजनेस करने वालों को लाभ हो सकता है. 

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 
लाभ के अवसर मिलेगें. सुख में बृद्धि होगी. गृह निर्माण का योग है. स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. न्यायालय  से लाभ होगा. आज आपके तनाव खत्म हो सकते हैं. आज आपका रुका हुआ धन आपको मिल सकता है. 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope) 
आय से अधिक ब्यय का योग है, दूर देश की यात्रा होगी. क्रोध पर नियंत्रण रखें दिल के बजाय दिमाग की बात सूने. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. संतान से मन प्रसन्न रहेग.आज किसी से लेन देन करने में बचें. 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope) 
विभिन्न स्रोत से आय के श्रोत प्राप्त होगें. चोट चपेट से बचें. विवाद के बजाय मध्यम मार्ग अपनावें. रूका हुआ धन प्राप्ति के योग है. सायंकाल का समय आप अपने पिताजी से जरूरी मुद्दों पर विचार विमर्श कर सकते हैं. आज आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य नरम गरम रहेगा. नौकरी ढूंन्ढ रहे लोगों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है. 

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आलस्य का परित्याग करें. विवादों से बचें. भूमि भवन खरीद सकते है. संतान लाभ हो सकता है. यात्रा तिर्थाटन से लाभ होगा. सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को आज किसी महिला मित्र के सहयोग से धन लाभ मिलता दिख रहा है. परिवार में यदि कोई विवाह योग्य सदस्य है, तो उनके लिए आज कोई बेहतर अवसर आ सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope) 
राज सत्ता से लाभ होगा. आत्म बल में बृद्धि होगा. नई नोकरी का योग बन रहा हैं. नेत्र से पीड़ा होने की संभावना है. आज के दिन आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. दिमाग को शांत करके सारा काम करें. 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
यात्रा से लाभ होगा. भाग्य में बृद्धि का योग बन रहा है. सन्तान सुख का योग है. नौकरी में पदोन्नत का योग है. आज आपके कुछ शत्रु आपको परेशान करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आपको उनसे बचने की कोशिश करनी होगी, छोटी कोई बातों से परेशान न हो. 

यह भी पढ़ें- Love Horoscope: आज इन 5 राशियों की लव लाइफ में रहेगा तनाव, जानिए अपनी राशि का हाल