News Nation Logo

आज किन राशियों की खुलेगी किस्मत और किनको होगा नुक्सान, जानिए यहां

ग्रहों का परिवर्तन नए साल से होता चला आ रहा है. वहीं राशियों में कुछ ग्रह अपनी चाल बदल कर व्यक्ति की जिंदगी में भी बदलाव कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 20 Jan 2022, 09:35:05 AM
zodiac

आज किन राशियों की खुलेगी किस्मत और किनको होगा नुक्सान (Photo Credit: whatsyoursigns.com)

New Delhi:  

गुरूवार का दिन भगवान विष्णु और साई बाबा का माना जाता है. आज के दिन भगवान विष्णु की आरती या साई बाबा को प्रसाद चढ़ाना चाहिए. हालांकि ग्रहों का परिवर्तन नए साल से होता चला आ रहा है. वहीं राशियों में कुछ ग्रह अपनी चाल बदल कर व्यक्ति की जिंदगी में भी बदलाव कर रहे हैं. चलिए आज जाते हैं आज का दिन कौन सी राशि के लिए रहने वाला है लकी और किन राशियों को आज उठाना पड़ सकता है नुक्सान. 

यह भी पढ़ें- इन 4 राशियों के लिए बेहद लकी होती है सोने की अंगूठी, नौकरी में भी करती है मदद

मेष (Aries): गुरुवार का दिन आप के लिए एक बहुत ही शुभ दिन है. आप अपनी इच्छाओं को पूरा कर पाएंगे. आज आपको काम में तरक्की मिल सकती है. आज के दिन आपका रुका हुआ धन आपको मिल सकता है. विद्यार्थी अपनी पढाई पर पूरा ध्यान लगाएं सफलता जरूर मिलेगी. 

वृषभ (Taurus): इस गुरूवार आप भाग्यशाली हैं. आज आप नए लोगों से मिल सकते हैं. किसी भी व्यापारिक समस्या का हल निकालने के लिए खुले दिमाग से विचार करें और विशेषज्ञों से सलाह लें. आज किसी को उधार देने से बचें. 

मिथुन (Gemini): आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए शुभ है. हालांकि आज का दिन मिला जुला भी दिख सकता है. लेकिन शांत दिमाग से काम लेंगे तो हर बात बन सकती है. एक क्रियाशील और सफल दिन आपका इंतजार कर रहा है. परिवार का मोहाल सुखमय रहेगा. 

सिंह (Leo): आज आप सकारात्मक और रचनात्मक महसूस करेंगे. आर्थिक स्थिति निश्चित रूप से सुधरेगी लेकिन साथ ही व्यय में भी वृद्धि होगी. आज जीवन साथी के साथ अनबन से बचें. शांत दिमाग से काम लें बात बन सकती है. आज आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो जायेगा. 

कन्या (Virgo): आज का दिन आपके लिए सफलता से पूर्ण रहेगा. कार्यक्षेत्र पर ध्यान रखें कि सहयोगी और कर्मचारियों के साथ संबंध खराब ना हों. परिवार का महल आनंद और सुखमय रहेगा. आज आप भी किसी को उधार देने से बचें. आज आपकी सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. 

मीन (Pisces): गुरूवार का दिन किसी अच्छी खबर से आपका दिन बन जाएगा. मित्र और सहकर्मी आपके प्रयासों में आपका समर्थन करेंगे. आज आपका बॉस आपकी तारीफ कर सकता है. काम में पूरा ध्यान लगाएं. आज शांत और मीठी बोली बोलें.

यह भी पढ़ें- Love Horoscope: कैसा रहेगा आज का दिन लवर्स और वैवाहिक जोड़ों के लिए, इन बातों पर अवश्य दें ध्यान

First Published : 20 Jan 2022, 09:35:05 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.