News Nation Logo
Banner

सुबह उठकर इन चीज़ों को छूने या देखने से मां लक्ष्मी होती हैं नाराज़

जीवन में अगर सफलता पानी है तो कुछ कार्य भी जिंदगी में सुबह उठकर करना होता है. चलिए आज कुछ ऐसे ही काम बताते हैं जिसको सुबह उठकर करने से जीवन में सफलता सुख शांति और धन का लाभ भी होता है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 21 Jan 2022, 09:19:32 AM
maa

सुबह उठकर इन चीज़ों को छूने या देखने से मां लक्ष्मी होती हैं नाराज़ (Photo Credit: jai maa vaishnov devi)

New Delhi:  

जीवन में हर कोई सफल और खुशहाल रहना चाहता है. हर किसी को सफलता, सुख, शांति, और धन चाहिए. जीवन में सफलता कभी अचानक नहीं मिलती है, उसके लिए मेहनत करना पड़ता है. जो व्यक्ति अपने काम को लेकर मेहनत और हमेशा ईमानदारी से हर एक पल तैयार रहता है उस पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. इसी कड़ी में जीवन में अगर सफलता पानी है तो कुछ कार्य भी जिंदगी में सुबह उठकर करना होता है. चलिए आज कुछ ऐसे ही काम बताते हैं जिसको सुबह उठकर करने से जीवन में सफलता सुख शांति और धन का लाभ भी होता है. 

यह भी पढ़ें- Love Horoscope: आज इन 5 राशियों की लव लाइफ में रहेगा तनाव, जानिए अपनी राशि का हाल

सबसे पहली बात जो ध्यान देने वाली है कि सबसे पहले सुबह उठकर पूरे दिन की प्लानिंग करें. और उसे पूरा करने का ठान लें. जो लोग ऐसा करते हैं वे अपने लक्ष्यों को समय पर पूरा करते हैं. ऐसे लोगों की हर स्थान पर सराहना होती है. दिन की शुरुआत पूरी ऊर्जा और उत्साह से करनी चाहिए. जीवन में सकारात्मक विचार और सोच बहुत ज़रूरी है. 

इन चीजों का स्पर्श नहीं करना है लाभकारी- दिन की शुरुआत करने से पहले भगवान, माता-पिता का आशीर्वाद लेकर दिन का आरंभ करना चाहिए. नशीली वस्तुओं को कभी स्पर्श नहीं करना चाहिए. जो लोग सुबह ही गलत चीज़ों के साथ दिन की शुरुआत करते हैं वो सफलता को कभी प्राप्त नहीं करते. इनका जीवन कष्ट में गुज़रता है. इसलिए ऐसी चीज़ों से दूर रहना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- आज किन राशियों की खुलेगी किस्मत और किनको होगा नुक्सान, जानिए यहां

First Published : 21 Jan 2022, 09:19:32 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.