logo-image

आने वाले कुछ दिनों में इन राशियों की बदलेगी किस्मत, शनि देव का रहेगा साथ

30 साल बाद शनिदेव 29 अप्रैल 2022 को कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिससे राशि चक्र की 4 राशियां बेहद भाग्यशाली साबित होंगी.

Updated on: 25 Jan 2022, 04:12 PM

New Delhi:

नए साल में जहां बहुत से ग्रह अपनी चाल बदल रहे हैं. वहीं शनि की चाल और सूर्य ग्रह की चाल भी बदल रही है. जिसकी वजह से आने वाले कुछ दिनों में कुछ राशियों को लाभ पहुंच सकता है. ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का राशि परिवर्तन बेहद खास माना जाता है. शनि की चाल बहुत धीमी होती है. शनि देव किसी एक राशि में तकरीबन ढाई साल तक रहते हैं. 30 साल बाद शनिदेव 29 अप्रैल 2022 को कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिससे राशि चक्र की 4 राशियां बेहद भाग्यशाली साबित होंगी. उनके बिगड़े हुए काम बन सकते हैं. तो आइये जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां. 

यह भी पढ़ें- दुनिया भर की कुछ बड़ी हस्तियां, जो धर्म बदलकर बन गए हिन्दू

धनु राशि (Sagittarius)

शनि के कुंभ राशि में गोचर से इस राशि वालों की साढ़ेसाती खत्म हो जाएगी. लेकिन शनिदेव की कृपा रहेगी, जिसके परिणामस्वरूप अच्छे दिन आएंगे. नौकरी में कद बढ़ेगा. साथ ही आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा. घर में महल सुखमय रहेगा. पिता की संपत्ति से जबरदस्त लाभ होगा. शारीरिक कष्टों से मुक्ति मिलेगी. और कहीं बाहर जाने का मुका मिलेगा जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. 

वृषभ राशि (Taurus)

शनि के राशि परिवर्तन के बाद इन राशियों का अच्छा समय आएगा. करियर में तरक्की होगी. बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. पैतृक संपत्ति का भरपूर लाभ मिलेगा. बिजनेस में फंसा हुआ धन वापस मिलेगा. शनि ग्रह के परिवर्तन से आपको कई सुख मिल सकते हैं जिससे जिंदगी की आधी समस्या दूर होगी. 

सिंह राशि (Leo)

शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने पर बुरे समय से छुटकारा मिलेगा. किसी नए इंसान से दोस्ती के योग हैं. धन लाभ होगा. खोया हुआ प्यार मिलने की संभावना है. इसके अलावा मकान या जमीन में निवेश करना लाभकारी साबित होगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी. रुका हुआ काम बनेगा. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. जीवन सतही के सतह तनाव दूर होगा. 

मेष राशि (Aries)

29 अप्रैल को शनि-गोचर के बाद मेष राशि के लोगों को करियर और नौकरी में बेहतरीन मौके मिलेंगे. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. बिजनेस में आर्थिक उन्नति कर सकते हैं. अगर कोई नया बिजनेस खोलने जा रहे हैं तो लाभ होगा. इस दिन से आपकी जिंदगी में कुछ नए और सकारात्मक बदलाव होंगे. 

यह भी पढ़ें- इन 4 राशियों के लिए बेहद लकी होती है सोने की अंगूठी, नौकरी में भी करती है मदद