logo-image

इन 3 राशियों को साल 2022 में मिलेंगे नौकरियों के नए अफसर

आने वाले नए साल से लोगों की बहुत सी उम्मीद जुड़ी हुई है. ये आने वाला साल किन राशियों को शुभ समाचार देगा और किन राशियों को थोड़ा और इंतज़ार करना होगा आइये जानते हैं.

Updated on: 02 Dec 2021, 05:02 PM

New Delhi:

कोरोना महामारी के कारण  2 साल से नौकरियों को लेकर परेशान रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. कोरोना काल में बहुत से लोगों की नौकरियां गई और लोग बेरोजगार हो गए. वहीं कुछ लोग नौकरी पाने का इंतज़ार कर रहे हैं. कई लोगों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने का इंतजार है. कुल मिलाकर 2022 को लेकर लोगों की बहुत सारी उमीदें हैं. नया साल कुछ लोगों के लिए नौकरियों से जुड़ी खुशखबरी लेकर आने वाला है. नए साल में कुछ राशियों पर ग्रह चक्र सही दिशा पर चलेंगे जिस वक़्त उनके सारे काम बनते जाएंगे. आइये जानते हैं 2022 में किन राशियों को नौकरी के अफसर मिलेंगे. 

यह भी पढ़ें- घर पर इस जगह लगाएं आईना, बदल जाएगी किस्मत, धन की होगी वर्षा

वृषभ: वृषभ राशि के लिए साल 2022 किसी वरदान से कम नहीं होगा. करियर में एक के बाद एक शानदार मौके मिलेंगे, जो उनकी किस्‍मत खोल देंगे. इंटरव्‍यू-कॉम्‍पटीटिव एगजाम में सफलता मिलेगी. बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी.

कर्क: कर्क राशि के लिए साल 2022 की शुरुआत थोड़ा कठिन हो सकता है लेकिन बाद में उन्हें नौकरियों के नए अफसर मिलेंगे. वहीं अन्‍य लोगों के लिए उनकी पसंद की नौकरी मिलेगी. 

धनु: धनु राशि के लिए भी जॉब और करियर में खूब लाभ मिलेंगे. नौकरी में बड़ा पद मिलेगा. बाहर जाने के योग बनेंगे. नई नौकरी के लिए नए अफसर भी मिलेंगे.

यह भी पढ़ें- लगने जा रहा है आखरी सूर्य ग्रहण, जानें क्यों नही देगा भारत में दिखाई