News Nation Logo
Banner

साल 2022 बदलने वाला है इन राशियों की किस्मत

नए साल से अपने आप कुछ राशियों के काम बनते चले जाएंगे. कुछ को नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. इसमें वृश्चिक और धनु राशि को भी ज्यादा लाभ हो सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 24 Dec 2021, 11:29:03 AM
based on zodiac signs have a look at what attracts you to your partner the most

साल 2022 बदलने वाला है इन राशियों की किस्मत (Photo Credit: iwm buzz)

New Delhi:  

Astrology : ज्योतिषशास्त्र में शुक्र ग्रह को धन, संपदा और भौतिक सुख का प्रतीक माना जाता है. नए साल में कुछ राशियों पर शुक्र का प्रभाव रहेगा.  वहीं कुछ राशियों में परिवर्तन आएंगे. उनके जीवन में घर, वाहन, धन और अन्य सुख सुविधाओं का आगमन होगा. नए साल 2022 के पहले माह जनवरी में शुक्र धनु राशि में ही रहेगा. शुक्र के गोचर से लोगों को नौकरी में तरक्की मिलती है, बिजनेस में उन्नति होती है, भाग्य उदय होता है. आइये जानते हैं साल 2022 से किन राशियों की किस्मत बदलेगी. नए साल से अपने आप कुछ राशियों के काम बनते चले जाएंगी. और कुछ को नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. इसमें वृश्चिक और धनु राशि को भी ज्यादा लाभ हो सकता है.

यह भी पढ़ें- 1 जनवरी से इन राशियों की रहेगी मौज, मनाएंगे जश्न

-रिपोर्ट्स के मुताबिक जनवरी 2022 में शुक्र धनु राशि में वक्री रहेगा, 30 जनवरी से सीधा और सरल रास्ते में चलेगा. 
-फरवरी में शुक्र धनु राशि में रहेगा, लेकिन 25 फरवरी से मकर राशि में रहेगा. 
-मार्च में शुक्र मकर राशि में रहेंगे. अप्रैल 2022 में शुक्र कुंभ में ही रहेगा.
-मई 2022 में शुक्र मीन मे है, लेकिन 23 मई से मेष में इनका आगमन होगा. 

इस प्रकार से नए साल 2022 में शुक्र ग्रह जिस राशि में परिवर्तन करते हैं यानी की मेष, तुला, वृष, सिंह, कन्या इन राशियों पर अच्छा और बुरा प्रभाव पड़ेगा. जिन पर अच्छा प्रभाव होगा उनको नौकरी, बिजनेस में लाभ होगा, धन, मकान, वाहन का सुख मिलेगा. रुके हुए काम बनने लगेंगे. लम्बे समय से बेरोजगार लोगों को नौकरी के अवसर मिलेंगे. शुक्र का जिन पर बुरा प्रभाव होगा, उनको नौकरी, बिजनेस में असफलता मिलेगी. धन की कमी होगी और आर्थिक स्थिति में थोड़ा निराश होना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें- राशिफल 24 दिसंबर 2021 - आज कुछ राशियों के लिए दिन तरक्की भरा हो सकता है, वहीं कुछ राशियों का दिन आज दुर्घटना भरा हो सकता है.

जनवरी 2022 में शुक्र के गोचर से मेष, वृष, कर्क और वृश्चिक राशि वालों को लाभ होगा. नौकरी की तलाश पूरी होगी. बिजनेस में लाभ होगा. स्वस्थ से जुड़ी समस्या से मुक्ति मिलेगी. धन की वर्षा होगी. आर्थिक स्तिथि मजबूत होगी. ज़िन्दगी में नए रास्ते खुलेंगे. सोच और अच्छी होगी. 

 

First Published : 24 Dec 2021, 11:22:34 AM

For all the Latest Astrology News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.