logo-image

Leo Monthly Horoscope: अक्टूबर का महीना सिंह राशि वाले जातकों के लिए कैसा है? जानें मासिक राशिफल

Leo Monthly Horoscope: अक्टूबर का महीना आज से शुरू हो गया है. ये महीना बहुत खास है. ऐसे में आइए जानते हैं ये महीना सिंह राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा. साथ ही जानें एक खास उपाय.

Updated on: 01 Oct 2023, 01:14 PM

नई दिल्ली:

Leo Monthly Horoscope: सिंह राशि वाले अक्टूबर 2023 यह महीना आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. कार्यों में असफलता और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. माह की शुरुआत में परिवारवालों के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. व्यवसाय में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों का तबादला हो सकता है.  जब आप चुनौतियों से निपटेंगे और अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में बड़े कदम उठाएंगे तो आत्मविश्वास आपका सबसे बड़ा सहयोगी होगा. खुद पर भरोसा रखें, आपके काम आसानी से पूरे हो जाएंगे. 
नए रिश्ते में आने से बचें. लाइफ पार्टनर का साथ मिलेगा. अपने साथी के साथ अपने बंधन को फिर से जोड़ने और मजबूत करने के लिए समय निकालें. 

सिंह राशि वालों के लिए अपने करियर में आगे बढ़ाने और कार्यभार संभालने का यह बिल्कुल सही समय है. जैसे-जैसे आप अपने पेशेवर लक्ष्यों की ओर आगे बढ़ेंगे, आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण रंग लाएगा. आपकी नेतृत्व क्षमता निखर कर सामने आएगी. घर में खुशियां आएंगी. परिवारवालों के साथ कहीं जाने का प्लान बना सकता है.यात्रा लाभदायक रहेगी.

जैसे-जैसे आपका आत्मविश्वास और महत्वाकांक्षा बढ़ेगी, वैसे-वैसे आपकी वित्तीय स्थिति भी बढ़ेगी. यह महीना सिंह राशि वालों के लिए जोखिम लेने और स्मार्ट निवेश करने का आदर्श समय है. खुद पर भरोसा रखें और अपने निर्णयों में साहसी बनें. बस अपने खर्च को बचत के साथ संतुलित करना सुनिश्चित करें और याद रखें कि पैसे से खुशियां नहीं खरीदी जा सकतीं. 

उपाय -  भगवान श्री विष्णु को पीले फूल अर्पित करें और नारायण कवच का पाठ करें.

ये भी पढ़ें - 

October Horoscope 2023: अक्टूबर में मां दुर्गा इन 5 राशियों पर रहेंगी मेहरबान, होगा महालाभ, पढ़ें सभी 12 राशियों का मासिक राशिफल

Aries Monthly Horoscope: मेष राशि वालों को इस महीने सफलता मिलेगी, जानें अक्टूबर का मासिक राशिफल

Gemini Monthly Horoscope: मिथुन राशि वाले जातकों को इस महीने मिलेगा खूब लाभ, पढ़ें मासिक राशिफल