logo-image
लोकसभा चुनाव

Gemini Monthly Horoscope: मिथुन राशि वाले जातकों को इस महीने मिलेगा खूब लाभ, पढ़ें मासिक राशिफल

Gemini Monthly Horoscope: नया महीना शुरू होने वाला है. ऐसे में जानिए मिथुन राशि वाले जातकों के लिए अक्टूबर का महीना कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं मिथुन मासिक राशिफल.

Updated on: 30 Sep 2023, 05:39 PM

नई दिल्ली:

Gemini Monthly Horoscope: नया महीना शुरू होने वाला है. ऐसे में जानिए मिथुन राशि वाले जातकों के लिए अक्टूबर का महीना कैसा रहने वाला है. क्या उन्हें इस महीने लाभ मिलेगा या परेशानियों का सामना करना पड़ेगा? तो चलिए जानते हैं मिथुन राशि वालों का मासिक राशिफल. मिथुन राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना खुशियों से भरा रहेगा.  करियर में सफलता मिलेगी, मान-सम्मान बढ़ेगा. ऑफिस में पुरस्कार मिल सकता है. वहीं आपकी निवेश योजनाएं भी सफल हो सकती हैं.

कामकाजी महिलाओं और छात्रों के लिए महीना शुभ रहेगा. भूमि-भवन के सौदे में लाभ मिलेगा. घर-परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में लाभ होगा. इस माह यात्रा के योग बनेंगे. आलस्य और अभिमान का त्याग करें वरना आपके बने-बनाए काम बिगड़ सकते हैं. दूसरों पर भरोसा न करें. सेहत का ध्यान रखें. 

इस महीने आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आप नई चीजें आजमाने और नए लोगों से मिलने के लिए उत्सुक रहेंगे. आप खुद को नए तरीके से अभिव्यक्त करेंगे. नई परियोजनाएं शुरू करने के लिए समय बहुत अच्छा है. आप कोई नया शौक अपनाने या कोई नया कौशल सीखने पर भी विचार कर सकते हैं. छुट्टियों पर कहीं जा सकते हैं आप अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने का आनंद उठाएंगे. 

यदि आप किसी रिश्ते में हैं तो आपके संबंध मजबूत होंगे. दांपत्य जीवन में प्यार बना रहेगा. सिंगल लोगों को शादी के लिए प्रस्ताव आ सकता है. जब तक आप मौज-मस्ती कर रहे हैं और सक्रिय हैं इससे आपके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को लाभ मिलेगा. 

उपाय -   मिथुन राशि वाले प्रतिदिन 41 बार 'ओम नमो भगवते वासुदेवाय नमः' मंत्र का जाप करें और बुधवार के दिन जरूरमंद लोगों को खाना खिलाएं.

ये भी पढ़ें -

October Horoscope 2023: अक्टूबर में मां दुर्गा इन 5 राशियों पर रहेंगी मेहरबान, होगा महालाभ, पढ़ें सभी 12 राशियों का मासिक राशिफल

Aries Monthly Horoscope: मेष राशि वालों को इस महीने सफलता मिलेगी, जानें अक्टूबर का मासिक राशिफल