logo-image

मंगल का धनु राशि में प्रवेश, इन 4 राशियों की बदलने वाली है किस्मत

मंगल ग्रह मुख्या रूप से 5 राशियों में गोचर करेंगे. वहीं इन राशियों की जिंदगी में बदलाव देखने को भी मिलेगा.

Updated on: 18 Jan 2022, 09:07 AM

New Delhi:

नए साल में जैसा कि हर ग्रह अपनी-अपनी जगह से परिवर्तन करेंगे तो वही कुछ राशियों में शनि देव प्रवेश भी करेंगे. मंगल ग्रह की बात करें तो इस ग्रह ने 16 जनवरी को धनु राशि में प्रवेश किया है. मंगल ग्रह मुख्या रूप से 5 राशियों में गोचर करेंगे. वहीं इन राशियों की जिंदगी में बदलाव देखने को भी मिलेगा. गोचर के दौरान कुछ राशियों को सफलता प्राप्त होगी. तो कुछ राशियों के बिगड़े काम बनेंगे. तो चलिए बताते हैं कि कौन सी हैं वो राशियां जो मंगल ग्रह के गोचर में उठा सकती हैं लाभ.

यह भी पढ़ें- शिव चालीसा का पाठ करने के जानें सही नियम, गर्भवती महिलाओं को होगा फायदा

मेष राशि: मंगल इस राशि का स्वामी ग्रह भी है. इस बार आपकी किस्मत चमकने के आसार दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान आप कोई भी बिजनेस शुरू करेंगे या कोई भी काम रुका हुआ उसे पूरा करेंगे तो आपको सफलता मिलेगी. निवेश से भी अच्छा धन प्राप्त करेंगे. 

कर्क राशि: इस राशि वालों के लिए भी ये गोचर शुभ दिखाई दे रहा है. करियर में अच्छी ग्रोथ मिलने की संभावना है. ओफ्फ्स में हालत समान्य बनी रहेगी. इस महीने आपको कोई बड़ा काम या प्रोजेक्ट मिल सकता है. जिससे आपकी तरक्की तय है. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. 

सिंह राशि: इस राशि वालों के लिए ये अवधि बेहद शुभ रहेगी. इस दौरान आप हर क्षेत्र में सफलता पाने में कामयाब रहेंगे. आप नई परियोजनाओं पर काम करेंगे. सैलरी बढ़ सकती है. इस महीने किसी खुशखबरी से रूबरू होंगे. इस बार आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

मीन राशि: आपके लिए ये गोचर अत्यंत ही शुभ होने वाला है. घर परिवार में सुख शांति बनी रहेगी. व्यापार और नौकरी दोनों ही क्षेत्र में धन लाभ के आसार दिखाई दे रहे हैं. स्वस्थ भी अच्छा रहेगा. कोई खुसखबरी मिलने वाली है. धन में बढ़ोतरी होगी. 

यह भी पढ़ें- इन राशियों के लिए कैसा रहेगा Valentine Day, जानिए अपनी राशि का हाल