logo-image

Horoscope 20th June 2022: इन राशियों को बिजनेस में होगा भरपूर लाभ, ये चुकाएंगे उधार

आज के राशिफल (daily rashifal prediction) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. तो, चलिए बताते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा.

Updated on: 20 Jun 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज सोमवार का दिन आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल (rashifal 2022 hindi) को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (daily rashifal prediction) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (horoscope 20th june 2022) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (astrology today) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

यह भी पढ़े : Weekly Horoscope (20th June to 26th June 2022): इस हफ्ते इन राशियों की किस्मत के तारे छुएंगे आसमान, इन्हें मिलेगा भाग्य का साथ

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ी भरा रहेगा. आपको किसी राजनीतिक समारोह में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा. आप अपनी बुद्धि और विवेक से कुछ नई खोज करेंगे और आपको उनका लाभ भी आपको जरूर मिलेगा. शाम के समय आप किसी पूजा पाठ, भजन और कीर्तन वगैराह में शामिल हो सकते हैं. आपको अपने बच्चों की शादी में आ रही परेशानियों के लिए किसी परिजन से सलाह मशवरा करना पड़ सकता है. अगर आपने किसी से धन उधार लिया तो वह आपके लिए जरूरी (Leo horoscope 2022) होगा. 

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)
आज का दिन आपको पुराने झगड़े व झंझटों से मुक्ति दिलाने वाला रहेगा. आज आपके कुछ नए दुश्मन बनेंगे. लेकिन फिर वे आपस में ही लड़कर ही नष्ट हो जाएंगे. जिनसे आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. आज आपको किसी धार्मिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा और आपको किसी भी विपरीत परिस्थिति में भी अपनी बात लोगों के सामने रखनी होगी और उनका सामना (Aquarius horoscope today love) करना होगा, नहीं तो आपको दोषी समझा जा सकता है. 

यह भी पढ़े : Rashifal 19 June 2022: आज रविवार के दिन इन राशियों का मन परेशान रहेगा, किसी भी तरह की नकारात्मकता से दूर रहना करा सकता है लाभ

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)
आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए कुछ नई योजनाएं लेकर आएगा. यदि आपके ऊपर कोई कर्ज है, तो आप उसे आसानी से हल कर पाएंगे. सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि लेकर आएगा. बेकार का खर्च करने से आपको बचना होगा. आपको अपनी इनकम और खर्च दोनों में संतुलन बनाए रखना होगा तभी आपके लिए बेहतर रहेगा परिवार के किसी सदस्य को अचानक कोई स्वास्थ्य समस्या हो सकती है. जो आपकी परेशानी की वजह बन सकती है. इसलिए आपको सावधान (Gemini horoscope 2022) रहना होगा. 

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)
आज के दिन आप अपने बिजनेस की कुछ नई योजनाओं को बनाने में लगा देंगे. जो आपको आगे चलकर फायदा दिलाएगी. आज किसी अच्छे काम को करने से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आपको अपने भाई और बहनों का सुख और साथ मिलेगा. आज आप किसी पूजा पाठ, भजन, कीर्तन, सत्संग वगैराह में भी शामिल होंगे. राजनीति में काम कर रहे लोगों को ज्यादा काम (Sagittarius horoscope today 2022) सौंपा जा सकता है.