logo-image

Horoscope 29th August 2022: इन राशियों को सोच-समझकर करना होगा पार्टनरशिप में बिजनेस, इन्हें मिलेगी नौकरी में सफलता

आज सोमवार (daily rashifal prediction) का दिन आपके लिए बेहद खास है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ (zodiac signs) घटनाओं का भविष्यफल होता है.

Updated on: 29 Aug 2022, 06:48 AM

नई दिल्ली:

आज सोमवार (daily rashifal prediction) का दिन आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (dainik rashifal) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (zodiac signs today) आपको प्राप्त हो सकते हैं.         

यह भी पढ़े : Hartalika Teej 2022 Puja Samagri: हरतालिका तीज का व्रत इस सामग्री के बिना है अधूरा, पूजा की थाली में करें शामिल

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा. शादी-शुदा जिंदगी में मधुरता बनी रहेगी और व्यावसायिक गतिविधियों में आपको अपनी मेहनत के अनुसार ही परिणाम मिलेंगे. यदि भाइयों से कोई अनबन चली आ रही थी, तो उसे दूर करने में आपकी विशेष भूमिका रहेगी. जिसके लिए आपको माफी भी मांगनी पड़ सकती है. बच्चे की पढ़ाई-लिखाई पर कुछ ज्यादा धन खर्च होगा, लेकिन इससे आपके बच्चों के कैरियर के प्रति आप संतुष्ट रहेंगे. नौकरी के साथ यदि आप किसी छोटे-मोटे काम की योजना बना रहे हैं, तो उसके लिए समय आप आसानी (Leo horoscope 2022) से निकल पाएंगे.    

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आज का दिन आपके लिए इनकम और खर्च में संतुलन बनाए रखने के लिए रहेगा. आप अपने बढ़े हुए खर्चों की वजह से अपने जोड़े हुए धन को भी खर्च कर देंगे. यदि ऐसा हुआ, तो बाद में आपको धन के संकट से जूझना पड़ सकता है. इसलिए, आपको एक बजट प्लान करके चलना होगा. पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे लोगों को अपने पार्टनर पर भरोसा बहुत ही सोच समझ कर (Libra horoscope 2022) करना होगा.  

यह भी पढ़े : Hartalika Teej 2022 Vrat Food: बिना सेहत बिगड़े इस आसान तरीके से रख सकते हैं आप हरतालिका तीज पर निर्जला व्रत

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामले में कुछ परेशानी लेकर आएगा. आप यदि किसी को धन उधार देंगे, तो उसके वापस आने की संभावना कम है. आप यदि किसी पारिवारिक बिजनेस से जुड़ा कोई फैसला ले रहे हैं तो, घर के वरिष्ठ सदस्यों से सलाह जरूर लें. यदि आपकी कोई धन संबंधित समस्या चली आ रही हैं, तो उसमें आपको अपने परिजन की मदद मिल सकती है.             

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

आज का दिन आपका बिजी रहेगा. आप बिजनेस की कुछ योजनाओं को फिर से शुरू कर सकते हैं. जिसकी वजह से आप बिजी रहेंगे और आप अपने साथ-साथ औरों के कामों को करने के लिए भी तत्पर रहेंगे. जिसकी वजह से परिवार के सदस्यों को समय नहीं दे पाएंगे. आपको अपने कार्य और परिवार दोनों में संतुलन बनाए रखना बेहतर रहेगा. मन मुताबिक कार्य मिलने से आप प्रसन्न तो रहेंगे, लेकिन आप अपना पूरा फोकस कार्य पर रखें, तो बेहतर (Gemini horoscope Today love) रहेगा.