logo-image

Horoscope 11th July 2022: आज इन राशियों को होगा धन लाभ, इन्हें होंगे आय के नए स्रोत प्राप्त

आज सोमवार का दिन आपके लिए बहुत कुछ लेकर आया है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं (Rashifal 11th July 2022 Today) का भविष्यफल होता है.

Updated on: 11 Jul 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज सोमवार का दिन आपके लिए बहुत कुछ लेकर आया है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (zodiac signs today) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए जानते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (horoscope 11th july 2022) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.  

यह भी पढ़े : Shav Yatra Ke Upay: अगर रास्ते में शव यात्रा दिख जाए तो बिना देरी के ये अचूक उपाय अपनाएं... पुण्य पाने के साथ साथ बन जाएंगे धनवान

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)

आज का दिन आपके पराक्रम में वृद्धि लेकर आएगा. परिवार में किसी वरिष्ठ सदस्य के रिटायरमेंट होने की वजह से उनके लिए किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. पिछले कई दिनों से यदि आपको कुछ तनाव चल रहा था, तो वह भी आज खत्म हो जाएगा. आज आप अपने लाइफ पार्टनर को शॉपिंग पर लेकर जा सकते हैं. जिसमें आपको अपनी इनकम को ध्यान में रखकर ही खर्च (Cancer Horoscope 2022) करना होगा.     

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा, क्योंकि आपके दुश्मन आप पर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे. इसलिए आपको अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके उनको हराना होगा. आपके इनकम के नए-नए स्त्रोत प्राप्त होंगे. जिन पर चलकर आप धन कमाने में कामयाब रहेंगे, लेकिन आपकी बातों से प्रसन्न होकर हर इंसान आपसे दोस्ती रखने की चेष्टा करेगा. यदि आप संतान के भविष्य से जुड़ा कुछ धन निवेश करना चाहते हैं, तो उसमें लाइफ पार्टनर से सलाह मशवरा जरूर करें, नहीं तो वे नाराज (Aquarius love Horoscope 2022) हो सकती हैं.

यह भी पढ़े : Seeing These 5 Things On The Way: घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही... जब दिख जाएं ये चीजें तो समझ लें बनने वाले हैं आपके सभी रुके हुए काम

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन आपके धन कोष में वृद्धि लेकर आएगा. आज आपको कार्यक्षेत्र में बड़ी मात्रा में धन लाभ हो सकता है. जिसकी वजह से आप अपनी शान शौकत की कुछ वस्तुएं भी खरीद सकते हैं. संतान के विवाह में यदि कोई बाधा आ रही थी, तो आपको उसका समाधान भी मिलेगा. भाइयों से चल रही अनबन किसी लड़ाई झगड़े में बदल सकती है. इसलिए आपको चुप (Leo horoscope today) रहना होगा.   

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आज का दिन आपके सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि लेकर आएगा. राजनीति के क्षेत्र में जो लोग लगे हुए हैं. उन्हें कोई ऊंचा पद मिलेगा. आपको अपने किसी निवेश का जिक्र अपने दोस्तों से नहीं करना होगा, नहीं तो वह आपसे ईष्या करेंगे. जो लोग सट्टेबाजी में धन का निवेश करते हैं. उन्हें सावधान होकर करना होगा, नहीं तो उनका धन (Libra horoscope 2022) फंस सकता है.