logo-image

Horoscope 2nd August 2022: इन राशियों को आसानी से मिल जाएगा धन उधार, इनका चल पड़ेगा ठप पड़ा व्यापार

आज मंगलवार का दिन (daily rashifal prediction) आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (zodiac signs today) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (horoscope today) आपको प्राप्त हो सकते हैं.     

Updated on: 02 Aug 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज मंगलवार का दिन (daily rashifal prediction) आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily rashifal) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (zodiac signs today) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.         

यह भी पढ़े : Secret Of Saint's Walk: संतों की उल्टी चाल में होता है ये अजीब रहस्य, रामचरितमानस में लिखी है पूरी सच्चाई

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आप अपने आलस के चलते काफी काम पीछे छोड़ देंगे. जिसकी वजह से बाद में आपकी टेंशन बढ़ सकती है. समाज में स्वच्छ छवि का निर्माण होगा. आप आज पदोन्नति के चक्कर में रहेंगे. यदि आप किसी से धन उधार लेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा, लेकिन परिवार में किसी सदस्य के रिटायरमेंट होने की वजह से आप उनके लिए किसी पार्टी का आयोजन (Leo horoscope today love) भी कर सकते हैं. 

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

आज के दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा और आपके मन में मानसिक शांति बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में किसी विपरीत परिस्थिति के उत्पन्न होने पर आपको मधुर व्यवहार और धैर्य बनाए रखना बेहतर होगा तभी आप माहौल को हल्का बनाने में कामयाब रहेंगे. आपकी कुछ जरूरतें पूरी होने से आपका मन खुश रहेगा. आपको महिला दोस्तों से सावधान रहना होगा, नहीं तो आपको कोई नुकसान हो सकता है.    

यह भी पढ़े : Money Dream: क्या आपको भी आते हैं ऐसे दिल खुश कर देने वाले सपने? तो समझ लें छप्पर फाड़ मिलने वाला है पैसा

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. राजनीतिक गतिविधियों में भी आपकी चल रही कडवाहट खत्म हो सकती है. आपको कार्यक्षेत्र में यदि कुछ परिवर्तन करना पड़े, तो वह भी आपके लिए फायदेमंद रहेगा, लेकिन किसी यात्रा पर जाने से पहले आपको सावधान रहना होगा, नहीं तो किसी मूल्यवान वस्तु के खोने और चोरी होने का डर बना हुआ है. परिवार के किसी सदस्य को विदेश से पढ़ाई का ऑफर आ सकता है.      

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा. आपकी लाइफ पार्टनर से कुछ कहासुनी होगी. जिसे आप बातचीत के जरिए ही सुलझाने में कामयाब रहेंगे. आपको किसी महान व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा. आपको किसी परिवार के सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता सता सकती है. यदि आपको कोई बीपी और शुगर आदि जैसी समस्या है, तो डॉक्टरी (Aquarius horoscope today 2022) सलाह जरूर लें.              

यह भी पढ़े : House Jyotish Upay: घर खरीदने में आ रही है समस्या, ये ज्योतिष उपाय पूरा करेंगे आपका सपना

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)

आज के दिन आपका उत्तरदायित्व बढ़ने से आप कुछ असहज स्थिति में आ जाएंगे. समाज में आपको किसी पुरस्कार से भी नवाजा जा सकता है, लेकिन आप संतान के स्वास्थ्य में गिरावट होने के कारण आप परेशान रहेंगे. परिवार में किसी मांगलिक उत्सव का आयोजन हो सकता है. भाई बहन आपके प्रत्येक कार्य में सहयोग देंगे. जिससे आपसी प्रेम और बढ़ेगा. छोटे व्यापारियों को नकद धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है. जो लोग घर से बाहर नौकरी में लगे हुए हैं. उन्हें परिवार के सदस्यों की याद (Virgo horoscope 2022) सता सकती है.