logo-image

Horoscope 1st August 2022: इन राशियों को आएगा विदेश से नौकरी का ऑफर, इनके व्यापार में होगी तरक्की

आज सोमवार का दिन (horoscope 1st august 2022) आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (dainik rashifal) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर (zodiac signs today) आपको प्राप्त हो सकते हैं. 

Updated on: 01 Aug 2022, 06:45 AM

नई दिल्ली:

आज सोमवार का दिन (horoscope 1st august 2022) आपके लिए बेहद खास है. इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है. आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. इस राशिफल (daily rashifal prediction) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज आपको किन चुनौतियों (dainik rashifal) का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.     

यह भी पढ़े : Karj Mukti Ke Upay: हनुमान जी का ये टोटका दिलाएगा आपको कर्ज से छुटकारा, गणपति स्तोत्र का पाठ बेजोड़ सहारा

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

आज के दिन आपको किसी अनजान इंसान से लेनदेन करने से बचना होगा, नहीं तो वह आपका धन लेकर भाग सकता है. जो लोग नौकरी में लगे हुए हैं. उनके ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा. जिसकी वजह से उन्हें अपने जूनियर्स के साथ की जरूरत होगी और वह भी उन्हें समय पर मिल जाएगी. जिसके बाद वे अपने सभी काम को आसानी (Leo horoscope 2022) से पूरा करेंगे. 

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

\आज का दिन आपको अपने रोजाना के कामों में लापरवाही बिल्कुल नहीं बरतनी है, नहीं तो बाद में वो आपकी परेशानी का कारण बनेगा. आपको ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को धन उधार देने से बचना होगा, नहीं तो वह आपके आपसी रिश्तों में दरार पैदा करा सकते हैं. यदि कोई भी विपरीत परिस्थिति उत्पन्न हो, तो आपको उसमें धैर्य बनाए रखना होगा, नहीं तो दुश्मन इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश (Sagittarius horoscope 2022) कर सकते हैं.  

यह भी पढ़े : Sawan Vinayak Chaturthi 2022 Chandra Darshan Varjit: विनायक चतुर्थी पर चंद्र दर्शन से जुड़ा है श्री कृष्ण के विवाह का रहस्य, श्राप के कारण चोरी का लग गया था आरोप

मेष राशिफल (Aries Horoscope)

आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहेगा. यदि परिवार के किसी सदस्य को विदेश से कोई नौकरी का ऑफर आए, तो आपको उसमें रुकना नहीं है. आपको सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने की वजह से किसी सामाजिक मान सम्मान से भी नवाजा जा सकता है. किसी बड़े अधिकारी से चल रही अनबन आपके लिए सिरदर्द बनेगी, क्योंकि वह आपके किसी काम को लंबा (Aries horoscope today 2022) लटका सकते हैं. 

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज आपकी किसी नई भूमि, वाहन, मकान वगैराह को खरीदने की इच्छा पूरी होगी और सांसारिक सुख भोग और घर गृहस्थी के उपयोग के लिए कोई वस्तु खरीद सकते हैं, लेकिन नौकरी में लगे हुए लोगों के ऊपर लोगों का उत्तरदायित्व बढ़ जाएगा. जो लोग छोटा व्यापार करते हैं. उन्हें छोटे और बड़े की भावना अपने मन में नहीं रखनी है. यदि आप संतान के लिए किसी नए कोर्स में दाखिला कराना चाहते हैं, तो उसके लिए आप आवेदन कर सकते हैं. विवाह योग्य लोगों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे, जिन्हें परिवार के सदस्यों द्वारा तुरंत मंजूरी (Aquarius horoscope 2022) दी जाएगी.