logo-image

Angry Zodiac Signs: इन राशि के लोगों का गुस्सा होता है भयानक, करते हैं अपना और परिवार का भयंकर नुकसान

वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में सभी 12 राशियों (violent zodiac signs) के बारे में बताया गया है. हर इंसान का अपना अलग स्वभाव होता है. इसलिए, आज हम आपको ऐसी ही कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा (angry zodiac signs) आता है.

Updated on: 07 Mar 2022, 07:25 AM

नई दिल्ली:

आज 7 मार्च सोमवार का दिन आपके लिए बेहद फलदायक साबित होगा. आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि (zodiac sign) है. पंचमी तिथि आज रात 10 बजकर 32 मिनट तक रहेगी. उसके बाद षष्ठी तिथि लग जाएगी. आज रात 12 बजकर 1 मिनट तक इन्द्र योग रहेगा. इसके साथ ही आज पूरा दिन, पूरी रात पार कर कल सुबह 5 बजकर 54 मिनट तक भरणी नक्षत्र रहेगा. वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में सभी 12 राशियों (violent zodiac signs) के बारे में बताया गया है. जिसमें हर इंसान का अपना अलग नेचर होता है. जैसे हर राशि के लोगों की अपनी अलग पसंद-नपसंद होती है. इसलिए, आज हम आपको ऐसी ही कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. इन्हें सिर्फ गुस्सा नहीं आता बल्कि ये उस गुस्से में अपना ही नुकसान कर बैठते हैं. तो, चलिए आपको उन राशियों के बारे में बताते (angry zodiac signs) हैं. 

यह भी पढ़े : Horoscope Today: इन राशियों के लोग लाइफ पार्टनर से कर सकते हैं प्यार का इजहार, इन्हें होगा धन लाभ

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
इस राशि के लोगों के बारे में कहा जाता है कि अगर कोई इनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाता है, तो ये लोग किसी की परवाह नहीं करते. वृश्चिक राशि के लोग अगर किसी बात पर भड़क जाए, तो फिर वो सामने वाले से बदला लेकर ही रहते हैं और इसी वजह से उन्हें कई बार अपनी गलती पर पछताना भी पड़ता (Scorpio horoscope 2022) है.

मेष राशि (Aries Horoscope)
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि का स्वामी ग्रह मंगल होता है. मंगल ग्रह को बहादुरी और पराक्रम का चिन्ह माना गया है. मंगल ग्रह के प्रभाव में मेष राशि के लोग नेचर से काफी गुस्सैल होते हैं. इतना ही नहीं, गुस्से में इन लोगों को शांत कर पाना भी मुश्किल होता है. ये लोग किसी भी बात को जल्दी ही दिल पर ले लेते हैं. गुस्से में ये लोग खुद पर काबू (Aries horoscope Today 2022) नहीं रख पाते.

यह भी पढ़े : Rashi Parivartan March 2022: होली पर हो रहा है राहु गोचर, इन राशियों की जिंदगी में होंगे बड़े जबरदस्त बदलाव

वृषभ राशि (Taurus horoscope) 
इन राशि के जातकों का चिन्ह बैल होता है. इसी चिन्ह के कारण ये लोग बहुत मेहनती होते हैं, लेकिन इनका गुस्सा भी बहुत तेज होता है. ये लोग किसी भी तरह का गलत काम नहीं करते और न ही किसी को करते देख सकते हैं. किसी बात का बुरा लगने पर ये अंदर ही अंदर भरते जाते हैं और गुस्से में भड़ास निकालने के लिए कुछ भी बोल देते हैं. इसी गुस्से के चलते वो अपना ही नुकसान (Taurus horoscope 2022) कर बैठते हैं. 

सिंह राशि (leo horoscope) 
इन राशि के जातकों को बहुत सोच-समझकर अपनी बात करनी चाहिए. सिंह राशि के लोगों का गुस्सा उनके दोस्तों और परिवार के लोगों को ज्यादा झेलना पड़ता है. इन लोगों को क्या बात कब बुरी लग जाए, इसका कुछ नहीं पता होता. इनका गुस्सा बहुत तेज होता है, इसलिए इनका जब भी इनका पारा हाई होता है, तो ये अपना ही नुकसान (Leo horoscope 2022) कर लेते हैं.