logo-image
लोकसभा चुनाव

Chaitra Navratri 2022 Horoscope 2nd April: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन इन राशियों को व्यापार में मिलेगी सफलता, ये लोग करें भगवान भोलेनाथ की आराधना

आज 2 अप्रैल से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो रही है. आज का दिन आपके लिए बेहद खास है. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज किन राशियों पर मां दुर्गा की कृपा बरसेगी और किन्हें कठिनाइयों (chaitra navratri 2022 horoscope) का सामना करना पड़ेगा.

Updated on: 02 Apr 2022, 06:41 AM

नई दिल्ली:

आज शनिवार का दिन (horoscope today 2nd april 2022) आपके लिए बेहद खास है. इसके साथ ही आज चैत्र नवरात्रि (chaitra navratri 2022) भी शुरू हो रहे हैं. जिसके चलते आज के राशिफल (aaj ka rashifal) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल (daily rashifal) होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में (today rashifal) कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते हैं कि आज किन राशियों पर मां दुर्गा की कृपा बरसेगी और किन्हें कठिनाइयों (chaitra navratri 2022 horoscope) का सामना करना पड़ेगा. 

यह भी पढ़े : Mangal Gochar 7 April 2022: मंगल के गोचर से इन राशियों को मिलेगी करियर और बिजनेस में तरक्की, इनके बढ़ेंगे आय के स्रोत

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)
आज आप लोगों के सारे आर्थिक मामले सुलझेंगे. इसके साथ ही आपको रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा. आय के नवीन स्रोत बन सकते हैं लेकिन यदि अचानक पैसे मिलते हैं तो मार्ग पर जरूर ध्‍यान रखें. बस, आज आपका मन थोड़ा-सा परेशान रहेगा. बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें. व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा. भगवान भोलेनाथ की अराधना (Gemini horoscope today 2022) करते रहें.

कन्या राशिफल (Virgo horoscope)
आज आपको दांपत्य जीवन में खुशियां मिलेंगी. आज आपको आज बिजनेस से जुड़ी प्रॉब्लम्स के लिए पिताजी से सलाह मशवरा करना पड़ सकता है. शाम के टाइम आपको घूमने फिरने के दौरान कोई जरूरी जानकारी मिलेगी.  इसके साथ ही आपकी लाइफ पार्टनर से नोकझोंक हो सकती हैं, जिसमें आपका चुप रहना बेहतर (Virgo horoscope 2022) रहेगा.   

यह भी पढ़े : दुनिया की बादशाहत पर बड़ी भविष्यवाणी, क्या US से छिनेगा सुपर पावर का दर्जा?

तुला राशिफल (Libra Horoscope)
आज आप अपने लाइफ पार्टनर की हेल्थ पर ध्यान दें. इसके साथ ही आप भी उदर रोग से पीड़ित रहेंगे. आज आप किसी नए बिजनेस की शुरुआत करें. आज आप अपने लाइफ पार्टनर से लड़ें नहीं. आज प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात विवादास्‍पद हो सकती है. लाल वस्‍तु का दान (Libra horoscope 2022) करें. 

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope) 
आज का दिन आपका कुछ खर्चा भरा रहेगा. आज आप अपने बढ़ते हुए खर्चों को लेकर चिंता में रहेंगे. आपके कुछ गुप्त दुश्मन प्रबल रहेंगे, जो आपकी तरक्की की राह में रोड़े अटकाने की पूरी कोशिश कर सकते हैं. शाम के टाइम आप अपने किसी मित्र के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंतित हो सकते हैं, जिसके लिए आप भागदौड़ में लगे रहेंगे और आपको कुछ तनाव (Aquarius horoscope 2022) भी होगा.