logo-image

दुनिया की बादशाहत पर बड़ी भविष्यवाणी, क्या US से छिनेगा सुपर पावर का दर्जा?

फ्रेंच एस्ट्रोलॉजर नास्त्रेदमस ने कुल 6,338 भविष्यवाणियां की हैं जो बताती हैं कि दुनिया का अंत कब और कैसे होगा?

Updated on: 01 Apr 2022, 06:54 PM

नई दिल्ली:

फ्रेंच एस्ट्रोलॉजर नास्त्रेदमस ने कुल 6,338 भविष्यवाणियां की हैं जो बताती हैं कि दुनिया का अंत कब और कैसे होगा? माना जाता है कि नास्त्रेदमस की 70 प्रतिशत भविष्यवाणियां अब तक सच साबित हुई हैं लेकिन नास्त्रेदमस की तरह ही एक और मशहूर शख्सियत हैं जिसकी 85 फीसदी भविष्यवाणी सच होने का दावा किया जाता है. इस भविष्यवेत्ता ने कहा है कि दुनिया को नया शहंशाह मिलेगा और अमेरिका की बादशाहत खत्म होगी. उन्होंने यह भी कहा कि पूरा यूरोप बंजर हो जाएगा और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन विश्व पर निर्विवाद रूप से राज करेंगे.

जिस नेत्रहीन फकीर ने ये सबकुछ कहा है उसे दुनिया, बाबा वेंगा के नाम से जानती है. बाबा वेंगा मतलब वो त्रिकालदर्शी जिसने दुनिया के खत्म होने की तारीख साल 5079 में मुकर्रर की है और जिनकी अधिकांश भविष्यवाणी सच के पलड़े पर खरी और सच्ची साबित हुई है. वो फकीर जिसने नेत्रहीन होते हुए भी सालों पहले भविष्य में आने वाली आपदाओं को अपने अंतर्मन से साफ-साफ देखा और दुनिया को इसके लिए अगाह भी किया. साथ ही उन्हीं बाबा वेंगा ने यूरोप की बर्बादी और पुतिन के सर्वशक्तिमान होने की बात कही है.

रूस के बारे में क्या जानते है बाबा वेंगा 

बाबा वेंगा की भविष्यावाणी के हिसाब से रूस पूरी दुनिया पर राज करेगा और सब कुछ बर्फ की तरह पिघल जाएगा. सिर्फ एक चीज को कोई हाथ भी नहीं लगा पाएगा और वो है व्लादिमीर की शान या यू कहे रूस की शान. जिससे मन में एक मंशा ये भी आती है कि क्या पुतिन इस दुनिया में अमर हो जाएंगे? उन्होंने ये भी कहा कि कोई रूस को नहीं रोक पाएगा और रूस सबको अपने रास्ते से हटा देगा. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी पर गौर करें तो इस वक्त दुनिया में विश्वयुद्ध के हालात बन रहे हैं जहां पुतिन पूरे फॉर्म में हैं. वो परमाणु बंकर में जाकर बैठ गए हैं यानी संदेश साफ है कि वो परमाणु युद्ध के लिए भी तैयार हैं.

मौजूदा जंग में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की दबंगई पूरी दुनिया देख रही है तो ऐसे में सवाल यही है कि क्या बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सच होने वाली है? जैसे-जैसे तीसरे विश्वयुद्ध के हालात बनते जा रहे हैं वैसे वैसे बुल्गारिया के फकीर बाबा वेंगा की भविष्यवाणी पर लोगों का विश्वास बढ़ता जा रहा है. जाहिर है अब बाबा वेंगा की उस भविष्यवाणी पर लोगों की नजर है जिसमें उन्होंने पुतिन की बादशाहत का दावा किया है क्योंकि वेंगा की भविष्यवाणी के सच होने का मतलब ही होगा यूरोप की बर्बादी जिसकी आकाशवाणी नास्त्रेदमस भी कर चुके हैं.