logo-image

Mangal Gochar 7 April 2022: मंगल के गोचर से इन राशियों को मिलेगी करियर और बिजनेस में तरक्की, इनके बढ़ेंगे आय के स्रोत

मंगल 7 अप्रैल (mangal gochar 7 april 2022) यानी कि गुरुवार को कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसके बाद 17 मई तक इसी में विराजमान रहेंगे. चलिए जान लें कि मंगल गोचर से किन राशि वालों पर मंगलदेव (mangal rashi parivartan 2022) की कृपा रहेगी.

Updated on: 31 Mar 2022, 07:28 AM

नई दिल्ली:

ग्रहों के सेनापति यानी कि मंगल (mangal gochar 2022) 7 अप्रैल 2022, गुरुवार को कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है. इसके बाद 17 मई तक इसी में विराजमान रहेंगे. ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, पराक्रम (mangal rashi parivartan 2022) व साहस के कारक मंगल का शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करना कई राशि वालों (mangal ka gochar 2022) के लिए लाभकारी रहेगा. तो, चलिए जान लें कि मंगल गोचर से किन राशि वालों पर मंगलदेव (mangal gochar effects on zodiac signs) की कृपा रहेगी.  

यह भी पढ़े : Horoscope 31 March 2022 Today: आज इन राशि के लोगों को आ सकता है नौकरी का ऑफर, इन्हें होगा बिजनेस में रुका हुआ धन प्राप्त

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)  
कुंभ राशि वालों को मंगल गोचर काल में नौकरी व करियर में जबरदस्त तरक्की मिल सकती है. हालांकि, इस दौरान जगह बदलने के भी योग बनेंगे. मंगल गोचर के टाइम पीरियड में किसी भी काम को करते टाइम पूर्व में विचार करना (Aquarius horoscope today love) सही रहेगा.   

मेष राशि 
मंगल ग्रह के गोचर करने से मेष राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. इस दौरान आपको नौकरी व व्यापार में कोई बड़ा अवसर मिल सकता है. गोचर काल का वक्त इंवेस्टमेंट के लिहाज से उत्तम रहेगा. हालांकि, इस दौरान आपको रिश्तों में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ (Aries horoscope today) सकता है. 

यह भी पढ़े : Chaitra Navratri 2022 Zodiac Signs: चैत्र नवरात्रि में इन राशियों पर मां दुर्गा रहेंगी मेहरबान, बरसेगा पैसा और करियर छुएगा आसमान

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)  
मंगल गोचर से वृषभ राशि वालों को जबरदस्त फायदा होगा. इस राशि वालों को करियर व व्यापार में जबरदस्त तरक्की मिलने के योग बनेंगे. इसके साथ ही अचानक धन लाभ की संभावना है. आपकी इनकम बढ़ने के भी आसार (Taurus horoscope 2022) बन रहे हैं.  

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मंगल गोचर काल में आपकी कमाई में बढ़ोत्तरी हो सकती है. व्यापारियों के लिए गोचर काल का टाइम पीरियड शुभ रहेगा. इस वक्त आप जमीन और वाहन में निवेश कर सकते हैं. इंवेस्टमेंट से पहले अपने शुभचिंतकों की सलाह लेना (Gemini horoscope 2022) जरूरी है.