logo-image
लोकसभा चुनाव

Chaitra Navratri 2022 Zodiac Signs: चैत्र नवरात्रि में इन राशियों पर मां दुर्गा रहेंगी मेहरबान, बरसेगा पैसा और करियर छुएगा आसमान

इस बार चैत्र नवरात्रि (Chaitra Navratri 2022 Zodiac Signs) 2 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं. माना जाता है कि इन दिनों मां धरती पर आती हैं और भक्तों पर खूब कृपा बरसाती है. चलिए आपको बताते हैं कि किन राशियों के लोगों के लिए ये ग्रह शुभ साबित होने वाले हैं.

Updated on: 30 Mar 2022, 07:28 AM

नई दिल्ली:

चैत्र नवरात्रि (chaitra navratri 2022) इस साल 2 अप्रैल से शुरू होने जा रही है. हिंदू धर्म में नवरात्रि का विशेष महत्व होता है. इन 9 दिनों में मां दुर्गा के 9 स्वरुपों की पूजा की जाती है. माना जाता है कि इन दिनों में मां धरती पर आती हैं और भक्तों पर खूब कृपा (navratri zodiac sign) बरसाती है. इस दौरान 2 ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं. वहीं, दूसरी ओर कुछ ग्रह साथ मिलकर युति बनाएंगे. इस बार नवरात्रि की (chaitra navratri astrology 2022) अवधि ग्रहों की स्थितियां बेहद खास हैं. तो, चलिए आपको बताते हैं कि किन राशियों के लोगों के लिए ये ग्रह (chaitra navratri astrology) शुभ साबित होने वाले हैं.

यह भी पढ़े : Horoscope 30 march 2022 Today: आज इन राशियों को बचना होगा देने से उधार धन, इन्हें मिलेगा नौकरी में प्रमोशन

कर्क राशिफल (Cancer horoscope)
ज्योतिष शास्त्र में कर्क राशि के लोगों के लिए धन लाभ को लेकर ये वक्त बहुत अनुकूल रहने वाला है. व्यापारियों के लिए ये समय खास रहने वाला है. तरक्की (Cancer horoscope today 2022) मिलने की पूरी-पूरी संभावना है.  
 
मेष राशिफल (Aries horoscope)
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के लोगों के लिए चैत्र नवरात्रि शुभ साबित होंगे. मेष राशि के लोगों पर मां दुर्गा विशेष रूप से मेहरबान रहने वाली हैं. इन लोगों को सभी काम में सफलता मिलेगी. इसके साथ ही उनका करियर भी चमकेगा. नौकरी में सराहना होगी, प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के (Aries horoscope Today 2022) चांसिज है.  

यह भी पढ़े : April Special 2022: ग्रहों के परिवर्तन से खुल जाएंगे इन राशियों के लिए कुबेर के द्वार, नौकरी में प्रमोशन और नया घर लेने का बन रहा है दिव्य संयोग

सिंह राशिफल (leo horoscope) 
इस राशि के लोगों को नवरात्रि के दौरान कोई अच्छी खबर मिल सकती है. इसके साथ ही अचानक धन मिलने के भी चांसिज है. इस दौरान आप यात्रा पर भी जा सकते हैं, जो कि फायदेमंद रहेगा. इसके साथ ही आपके अटके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं. बीमार लोगों को भी बीमारियों से छुटकारा मिल (Leo horoscope today 2022) सकता है. 

तुला राशिफल (Libra Horoscope)
तुला राशि के लोगों के लिए नवरात्रि शुभ फलदाई देने वाले साबित होंगे. इसके साथ ही धन लाभ हो सकता है. तुला राशि के लोगों के लिए इनकम के नए रास्‍ते मिलेंगे. रुके हुए काम में भी सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य में भी सुधार होगा. कुल मिलाकर ये समय इन लोगों के लिए खास रहने (Libra horoscope Today 2022) वाला है.