logo-image

Aquarius Monthly Horoscope: अक्टूबर का महीना कुंभ राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा? जानें मासिक राशिफल

Aquarius Monthly Horoscope: अक्टूबर का महीना शुरू हो चुका है और यह महीना बेहद ही खास रहने वाला है. ऐसे में आइए जानते हैं ये महीना कुंभ राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा. साथ ही जानें एक खास उपाय.

Updated on: 02 Oct 2023, 07:53 PM

नई दिल्ली:

Aquarius Monthly Horoscope: कुंभ राशि वालों के लिए यह महीना मिलाजुला रहेगा.  इस माह में आपके सभी काम बनते बनते बिगड़ जाएंगे.  इस दौरान काम में कोई भी शार्टकट लेने से बचें वरना आपको बेवजह की परेशानियां झेलनी पड़ेगी.  भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. यात्रा सुखद रहेगी. प्रेम जीवन के लिए बेहतरीन रहेगा अक्टूबर का महीना.  करियर में भी सफलता मिलेगी. दोनों क्षेत्रों में जोखिम लेने से न डरें. जहां तक ​​वित्त का सवाल है, खर्च करने की आदतों के प्रति सचेत रहें, लेकिन यह भी भरोसा रखें कि बढ़ी हुई आय के अवसर आपके सामने आएंगे. लेकिन भविष्य में निवेश करने से न डरें, चाहे वह शिक्षा के माध्यम से हो या कैरियर में उन्नति के माध्यम से.  वित्तीय निर्णय लेते समय ध्यान रखें. 

कुंभ राशि वालों को किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार मिल सकता है जिसके बारे में उन्होंने पहले कभी नहीं सोचा होगा. खुद पर भरोसा रखें. अपने विचार साझा करने या नई चुनौतियां लेने से न डरें. अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें और आत्म-संदेह को अपने ऊपर हावी न होने दें. यदि आप अपनी वर्तमान स्थिति में स्थिरता महसूस कर रहे हैं, तो अब समय आ गया है कि नए अवसर तलाशें और प्रगति और विकास की तलाश करें. 

कुंभ राशि वाले जातकों को इस महीने तनाव अधिक हो सकता है. स्वयं की देखभाल करें. अपनी दिनचर्या में योग शामिल करें. पर्याप्त नींद लें. अपने शरीर को पौष्टिक आहार देकर अपने शारीरिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें. 

उपाय -   शिव जी को बेलपत्र चढ़ाकर पूजा करें. 

ये भी पढ़ें - 

Sagittarius Monthly Horoscope: धनु राशि वाले जातकों को इस महीने मिलेगा मेहनत का फल, लेकिन इस बात का रखें ध्यान

October Horoscope 2023: अक्टूबर में मां दुर्गा इन 5 राशियों पर रहेंगी मेहरबान, होगा महालाभ, पढ़ें सभी 12 राशियों का मासिक राशिफल

Leo Monthly Horoscope: अक्टूबर का महीना सिंह राशि वाले जातकों के लिए कैसा है? जानें मासिक राशिफल