News Nation Logo

निकम्मे हैं मनोज तिवारी, कट्टर हिंदू को बनाया जाए प्रदेश अध्यक्ष- पीएम मोदी से महिला की अपील

रागिनी तिवारी नाम की इस महिला ने वीडियो में कहा कि इस चुनाव में बीजेपी लोगों की वजह से नहीं अपने सासंदों की वजह से हारी जिन्हें आम लोगों से कोई लेना-देना नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 13 Feb 2020, 11:03:38 AM
मनोज तिवारी

मनोज तिवारी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद एक तरफ जहां बीजेपी निराशा है तो वहीं दूसरी तरफ पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर आम आदमी तक बीजेपी नेताओं को कोस रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जहां एक महिला मनोज तिवारी और गौतम गंभीर जैसे सासंदों पर निशाना साधते हुए नजर आ रही है. कह रही है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार का कारण यहीं सासंद और निगम पार्षद हैं.

रागिनी तिवारी नाम की इस महिला ने वायरल वीडियो में कहा कि इस चुनाव में बीजेपी लोगों की वजह से नहीं अपने सासंदों की वजह से हारी, जिन्हें आम लोगों से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा, बीजेपी के सासंद इतने निकम्मे हैं जो कार्यकर्ता से इतनी दूरी बनाकर रखते हैं जैसे वो उन्हें मिलेंगे तो रोग लग जाएगा. इसस दौरान उन्होंने गौतम गंभीर और मनोज तिवारी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि उन्हें आम जनता से कोई मतलब नहीं है.

इसी के साथ उन्होंने पीएम मोदी से अपील करते हुए की है कि इनके खिलाफ कार्रवाई करें. उन्होंने कहा, अभी भी बहुत देर नहीं हुई है. मनोज तिवारी को हटा के कट्टर हिंदू को अध्यक्ष बनाइए. उन्होंने कहा, जब अऱविंद केजरीवाल खुलके मुस्लिमों के पक्ष में बोल सकते हैं तो बीजेपी सांसद हिंदुओं के समर्थन में क्यों नहीं बोलते. उन्होंने कहा ऐसे सासंदों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 13 Feb 2020, 10:50:58 AM