logo-image

BJP हिंसा पर बोलती है तो लगता है गब्‍बर सिंह अहिंसा पर उपदेश दे रहा है, संजय सिंह ने बोला बड़ा हमला

संजय सिंह ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, BJP जब हिंसा पर बोलती है तो ऐसा लगता है गब्बर सिंह (Gabbar Singh) अहिंसा पर उपदेश दे रहा है. भाजपा दंगाई पार्टी है.

Updated on: 01 Jan 2020, 03:04 PM

नई दिल्‍ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्‍य सभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा हमला बोला है. संजय सिंह ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, BJP जब हिंसा पर बोलती है तो ऐसा लगता है गब्बर सिंह (Gabbar Singh) अहिंसा पर उपदेश दे रहा है. भाजपा दंगाई पार्टी है. इनकी 56 इंच की पुलिस कहां है. उन्‍होंने कहा, हमने 2015 से 2020 तक 20 हज़ार कमरे बनाए, फ्लाईओवर और सडकों का निर्माण एक दिन में नहीं हुआ. हम लगातार जनता के लिए काम कर रहे थे. जो लोग उत्‍तर प्रदेश में बच्चों को नमक रोटी खिलाते हैं वो बताएं कि वो क्या कर रहे हैं. इनकी बातों का दिल्ली की जनता पर कोई असर नही होने वाला.

यह भी पढ़ें : बराक ओबामा ने भारत से प्रेम किया जगजाहिर, इस भारतीय गायक के गाने को बताया पसंदीदा

इससे पहले गुग्गन सिंह के वापस भाजपा में जाने पर संजय सिंह ने कहा था, चुनाव के समय आना-जाना लगा रहता है. 'आप' में भी बड़ी संख्या में भाजपा और कांग्रेस के लोग आ रहे हैं. संजय सिंह ने कहा, गुग्गन क्यों गए हैं, उनसे बेहतर कोई नहीं बता सकता है.

यह भी पढ़ें : VIDEO : सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया बड़ा ही मार्मिक वीडियो, हर कोई देखकर रह गया हैरान

संजय सिंह ने कहा, बीते कुछ दिनों में कांग्रेस और भाजपा के जिला स्तर, ब्लॉक स्तर और प्रकोष्ठ के कई नेताओं ने आप का दामन थामा है. वे आम आदमी पार्टी के कामकाज से खुश हैं. हमारी तमाम नीतियों से प्रभावित होकर लोग आम आदमी पार्टी में जुड़ रहे हैं. यह इस बात का भी संकेत है कि आने वाले चुनाव 2015 की तरह ही पूरे देश को दिल्ली से एक संकेत देने का काम करेंगे. 2015 का इतिहास 2020 में भी दोहराया जाएगा.