Upasana Singh: जब डायरेक्टर ने कपिल की बुआ को बुलाया होटल रूम, फिल्म के बदले कर दी ऐसी डिमांड

Upasna Singh: 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' फेम उपासना सिंह ने अपने पेशेवर करियर की एक परेशान करने वाली घटना के बारे में खुलासा किया जब एक निर्देशक ने उन्हें अनिल कपूर के साथ एक भूमिका का लालच दिया था.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
upasna singh

Upasna Singh( Photo Credit : Social Media)

Upasna Singh: उपासना सिंह कई हिंदी और पंजाबी फिल्मों में अपने बहुमुखी किरदारों के लिए प्रसिद्ध हैं. हालाँकि, अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म 'जुदाई' में उनकी मूक-बधिर भूमिका ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई. इसके बाद, वह 'लोफर', 'मुझसे शादी करोगी' और अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का भी हिस्सा रहीं. बाद में, वह कॉमेडी टीवी शो, 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में अपने किरदार 'बुआ' से लोकप्रिय हो गईं. वह अपने प्रतिष्ठित डायलॉग "बिट्टू, कौन है ये आदमी?" के लिए जानी जाती हैं. 

जब फिल्म के लिए डायरेक्टर ने उपासना को होटल के कमरे में बुलाया 

उपासना सिंह को भी मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाने के लिए काफी बाधाओं का सामना करना पड़ा. अब, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की और मेशन किया कि, उनके अनुसार, अन्य बिजनेस की तुलना में फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री महिलाओं के लिए अपेक्षाकृत सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि यहां कोई भी किसी को कुछ करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है, और अगर कोई प्रतिभाशाली और धैर्यवान है और अपने समय का इंतजार कर सकता है, तो उसे निश्चित रूप से सही अवसर मिलेगा.

publive-image

उसी बातचीत में उपासना ने अपने करियर के शुरुआती दिनों की एक परेशान करने वाली घटना का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि कैसे एक बार एक निर्देशक की अनुचित प्रगति ने उन्हें झकझोर कर रख दिया था. जब उपासना से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी कोई फिल्म छोड़ी है. इस पर उन्होंने बताया कि एक बार एक दक्षिण भारतीय निर्देशक ने उन्हें अनिल कपूर के अपोजिट कास्ट करने का ऑफर दिया था. जब उसने यह खबर अपने परिवार के साथ साझा की, तो निर्देशक ने उसे देर रात अपने होटल में आने के लिए कहा. हालाँकि, उनकी उम्र महज 17 साल होने के कारण वह इसके पीछे का मकसद समझ नहीं पा रही थी. उपासना ने शेयर किया, "मैंने फिल्में भी छोड़ दी थीं. मैं नाम नहीं लूंगी लेकिन दक्षिण के एक निर्देशक ने मुझे अनिल कपूर के साथ एक फिल्म के लिए साइन किया था. मैंने यह खबर अपने सभी रिश्तेदारों को दी. निर्देशक ने मुझे मिलने के लिए एक होटल में बुलाया था एक 'बैठना.' मुझे लेने के लिए एक कार. उन्होंने कहा, 'आपको 'बैठने' का मतलब समझ नहीं आया? फिल्म लाइन में बैठने के लिए तो करनी पड़ती है.'

publive-image

उपासना ने निर्देशक की मांगों पर ऐसे किया रिएक्ट 

बाद में जब उपासना को डायरेक्टर की डिमांड का असली मतलब समझ आया तो एक्ट्रेस बेहद गुस्से में आ गईं. इसके बाद उन्होंने उस डायरेक्टर को खूब डांट लगाई. हालाँकि, जब उन्होंने अनिल कपूर के साथ काम करने का सुनहरा मौका खो दिया, तो वह बेहद भावुक हो गईं. ऐसे में उन्होंने भी खुद को एक हफ्ते के लिए कमरे में बंद कर लिया था. यह बताते हुए कि उस समय उनकी माँ ने उनकी कैसे मदद की, उन्होंने कहा: "मैं एक सिखनी हूं. मैं गुस्से में थी, 'वह ऐसा कुछ कैसे कह सकता है?' मैंने उन्हें उनके ऑफिस में डांटा, 'आप मेरे पिता की उम्र के हैं. आप मेरे बारे में ऐसा कैसे सोच सकते हैं?' फिर मैं भी बहुत रोई, मुझे याद है कि मैं बांद्रा में फुटपाथ पर चल रही थी और सोच रही थी कि लोग क्या करेंगे सोचिए- जिन्हें मैंने बताया था कि मैं अनिल कपूर की हीरोइन बनने जा रही हूं, इससे मेरा दिमाग खराब हो गया. मेरी मां ने मुझे यह कहकर हिम्मत दी कि मैंने सही काम किया है."

बॉलीवुड न्यूज Entertainment News in Hindi Entertainment News Bollywood Hindi News Comedy Nights With Kapil Upasana Singh Incident Upasana Singh Movies Upasana Singh