News Nation Logo
Banner

Delhi Assembly eletion: दिल्ली चुनाव में आज से उतरेंगे BJP के मुख्यमंत्री, करेंगे नुक्कड़ सभाएं

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के लिए पार्टियां प्रचार में पूरा जोर लगा रहीं हैं. बीजेपी ने अब दिल्ली के नेताओं के अलावा विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चुनाव मैदान में उतार दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Jan 2020, 11:32:34 AM
दिल्ली चुनाव में आज उतरेंगे BJP के मुख्यमंत्री, करेंगे नुक्कड़ सभाएं

दिल्ली चुनाव में आज उतरेंगे BJP के मुख्यमंत्री, करेंगे नुक्कड़ सभाएं (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के लिए पार्टियां प्रचार में पूरा जोर लगा रहीं हैं. बीजेपी ने अब दिल्ली के नेताओं के अलावा विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चुनाव मैदान में उतार दिया है. दिल्ली विधानसभा चुनाव की कैंपेनिंग में अब तक ढाई सौ छोटे-बड़े नेताओं को उतार चुकी भाजपा ने अब पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी मोर्चे पर लगा दिया है. मंगलवार को दो मुख्यमंत्री और एक उपमुख्यमंत्री दिल्ली में आधे दर्जन स्थानों पर नुक्कड़ सभाएं व अन्य कार्यक्रम कर पार्टी के लिए वोट मांगेंगे. भाजपा के चुनाव प्रबंधन टीम से जुड़े नेताओं का कहना है कि इसी तरह से हर दिन अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों से उनके प्रभाव वाले स्थानों पर सभाएं कराने की तैयारी है.

यह भी पढ़ेंः BJP सांसद का ऐलान- सरकार बनी तो 1 घंटे में खाली कर देंगे शाहीन बाग

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी मंगलवार को जहां दोपहर दो बजे द्वारका विधानसभा के रघुनगर में वहीं साढ़े तीन बजे उत्तमनगर विधानसभा के बिंदापुर डीडीए फ्लैट्स के पास नुक्कड़ सभा करेंगे. इसी तरह हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पुष्पांजली बस्ती में एक बजे युवा सम्मेलन करेंगे, वहीं चार बजे त्रिनगर विधानसभा के अग्रसेन भवन में महिला सम्मेलन को संबोधित करेंगे. शाम सात बजे वह इसी विधानसभा क्षेत्र के राजनगर में नुक्कड़ सभा भी करेंगे. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे. वह आदर्शनगर विधानसभा के गांधी विहार में नुक्कड़ सभा करेंगे.

यह भी पढ़ेंः अनुराग ठाकुर के गोली मारने के बयान का जवाब ओवैसी ने शोले के इस डायलॉग के साथ दिया

दूसरी तरफ दिल्ली विधानसभा चुनाव में जेएनयू का मुद्दा गूंज रहा है. भाजपा ने देश-विरोधी नारे लगाने के कथित आरोपी कन्हैया कुमार व उमर खालिद के खिलाफ चार्जशीट दायर न होने पर केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Govt) पर निशाना साधा है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा है, "कन्हैया और उमर खालिद जैसे टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल क्यों दबाकर बैठे हैं?"

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा, "कन्हैया, उमर खालिद और अन्य ने जेएनयू में देशविरोधी भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाए. एजेंसियों ने जांच करते हुए जनवरी, 2019 में चार्जशीट की तैयारी की, मगर केजरीवाल सरकार ने अनुमति नहीं दी. एक साल बाद भी केजरीवाल सरकार ने मंजूरी नहीं दी. केजरीवाल को दिल्ली को बताना चाहिए कि क्यों वे देश को तोड़ने वालों का समर्थन कर रहे हैं."

First Published : 28 Jan 2020, 11:32:34 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×