News Nation Logo
Banner

अनुराग ठाकुर के गोली मारने के बयान का जवाब ओवैसी ने शोले के इस डायलॉग के साथ दिया

गोली मारने की बात लोगों ने अनुराग ठाकुर के गद्दारों को के जवाब में दिया. जनसभा में वित्तराज्यमंत्री ठाकुर ने कहा 'देश के गद्दारों को', जिसपर भीड़ ने कहा, 'गोली मारो.'

News Nation Bureau | Edited By : Rajeev Mishra | Updated on: 28 Jan 2020, 10:21:29 AM
अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली में चुनावी माहौल रोज रोज की बयानबाजी के गर्म होता जा रहा है. सोमवार को बीजेपी नेता और केंद्रीय वित्तराज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की कथित तौर पर भड़काऊ बयानबाजी को लेकर विपक्षी दल हमलावर हो गए हैं. अनुराग ठाकुर के गोली मारो वाले बयान पर अपने बयानों के सुर्खियों में छाए रहने वाले AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब दिया है.

बता दें कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव में रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने लोगों के बीच 'गद्दारों को गोली मारने वाला' नारा बुलंद किया. गौरतलब है कि गोली मारने की बात लोगों ने अनुराग ठाकुर के गद्दारों को के जवाब में दिया. जनसभा में वित्तराज्यमंत्री ठाकुर ने कहा 'देश के गद्दारों को', जिसपर भीड़ ने कहा, 'गोली मारो.' इस रैली में मंच पर बीजेपी के एक और फायरब्रैंड नेता तथा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी उपस्थित थे.

वीडियो के वाइरल होने के बाद AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट कर कहा कि ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है जो प्रतिदिन रिकॉर्ड तोड़ गिरावट की ओर बनी हुई है, लेकिन यहां वो हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिसे बाद में युद्ध प्रयासों और युद्ध अपराधों के लिए सजा मिली थी. हो सकता है आगे ठाकुर यह भी कहें कि 'कितने आदमी थे' और साहब खुश हो जाएं.

रिठाला विधानसभा के रिटर्निंग अफसर का कहना है कि वहां मौजूद अफसर से अनुराग ठाकुर का वीडियो मिल गया है. वहां पर बीजेपी के उम्मीदवार भी मौजूद थे जब नारे लगाए गए. वीडियो की जांच हो रही है. बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होना है और वोटों की गिनती 11 फरवरी को होनी है.

First Published : 28 Jan 2020, 10:20:48 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.