.

आतंकियों सावधान! भारत से बचकर रहो, नहीं तो मार डालेगा, इमरान खान ने चेताया

पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर स्थित तोरखाम टर्मिनल का उद्घाटन करते हुए इमरान खान ने कहा कि भारत कश्मीर से ध्यान भटकाने के लिए झूठा आरोप लगाकर कोई अभियान शुरू कर सकता है.

19 Sep 2019, 11:26:21 AM (IST)

नई दिल्‍ली:

आए दिन भारत को गीदड़भभकी देने वाले पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) अब लगता है डर गए हैं. तभी तो उन्‍होंने आतंकवादियों को भारत से बचकर रहने की नसीहत दी है. इमरान खान ने कहा है कि आतंकवादी अभी कश्‍मीर (Kashmir) न जाएं. इमरान खान ने कहा, ‘अगर पाकिस्तान से कोई जिहाद के लिए भारत जाएगा...तो वह कश्मीरियों के साथ अन्याय करने वाला पहला व्यक्ति होगा, वह कश्मीरियों का दुश्मन होगा.’

यह भी पढ़ें : Good News: मंदी के दौर में इस कंपनी ने दिखाया बड़ा दिल, देने जा रही है 9000 नौकरियां

पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर स्थित तोरखाम टर्मिनल का उद्घाटन करते हुए इमरान खान ने कहा कि भारत कश्मीर से ध्यान भटकाने के लिए झूठा आरोप लगाकर कोई अभियान शुरू कर सकता है. इमरान खान ने यह भी कहा कि कश्मीर के लोगों पर कार्रवाई करने के लिए भारत को केवल बहाने की जरूरत है.

इमरान खान का यह बयान तब आया है, जब इसी माह संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक होने वाली है. महासभा को भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान दोनों संबोधित करेंगे. साथ ही दोनों नेता अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी मिलेंगे. खान ने दावा किया कि संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) के सत्र में वह कश्मीर मुद्दा इतने जोरदार ढंग से उठाएंगे कि पहले कभी नहीं हुआ होगा.

यह भी पढ़ें : बिना जंग लड़े ही POK हासिल कर लेंगे हम अगर जम्‍मू-कश्‍मीर में ऐसा कर दें तो, बोले सत्‍यपाल मलिक

इमरान खान ने यह भी कहा कि भारत से बातचीत तब तक नहीं होगी, जब तक कि वह जम्‍मू-कश्मीर से कर्फ्यू नहीं हटा लेता और अनुच्छेद 370 बहाल नहीं कर देता. बता दें कि जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को भारत सरकार ने 5 अगस्‍त को रद्द कर दिया था, जिससे भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव बढ़ गया है.