logo-image

बिना जंग लड़े ही POK हासिल कर लेंगे हम अगर जम्‍मू-कश्‍मीर में ऐसा कर दें तो, बोले सत्‍यपाल मलिक

सत्‍यपाल मलिक ने कहा, हम इतने विकास कार्य करा दें कि उसकी चमक POK तक पहुंचे तो मेरी गारंटी है कि एक साल में पाकिस्‍तान प्रशासित कश्‍मीर में विद्रोह हो जाएगा.

Updated on: 19 Sep 2019, 10:24 AM

नई दिल्‍ली:

जम्‍मू-कश्‍मीर के राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर हम जम्‍मू-कश्‍मीर में विकास कार्यों से बदलाव ला पाते हैं तो POK (पाक अधिकृत कश्‍मीर) को पाने के लिए मशक्‍कत नहीं करनी होगी. इसके लिए जंग लड़ने की भी जरूरत नहीं होगी. उन्होंने यह भी कहा कि हमें कश्मीर के लोगों को विशेष सम्मान भी देना होगा. यह सम्मान ऐसा होना चाहिए कि पाकिस्तान भी देखे.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तान की एक और ना'पाक' चाल, लांच पैड से 60 आतंकी भारत में घुसने की फिराक में

सत्‍यपाल मलिक ने कहा, हम इतने विकास कार्य करा दें कि उसकी चमक POK तक पहुंचे तो मेरी गारंटी है कि एक साल में पाकिस्‍तान प्रशासित कश्‍मीर में विद्रोह हो जाएगा. वहां का हर नागरिक भारतीय बनने को तैयार हो जाएगा. मलिक बोले, अगर हमारा अगला लक्ष्य पीओके हासिल करना है तो कश्मीर में तरक्की करके हम इस लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : IIFA Awards 2019: रणवीर सिंह को बेस्‍ट हीरो और आलिया भट्ट को बेस्‍ट अभिनेत्री का अवार्ड

राज्‍यपाल ने कहा, प्रशासन लोगों को वह सबकुछ उपलब्ध कराना चाहता है, जो उनका अधिकार है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार जम्मू कश्मीर के विकास के लिए प्रतिबद्ध है. सरकार कश्मीर के लोगों को अपेक्षा से अधिक विकास कार्य करना चाहती है.