.

अस्पताल से ट्रंप को मिली छुट्टी, बोले- जल्द शुरू करूंगा चुनाव प्रचार

राष्ट्रपति ट्रंप अब अपने आधिकारिक आवास व्हाइट हाउस आ गए हैं, जहां उनका इलाज जारी रहेगा. अस्पताल से निकलने से पहले राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, जल्द चुनाव प्रचार शुरू करूंगा. फेक न्यूज़ सिर्फ फेक पोल दिखाती है.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Oct 2020, 07:40:15 AM (IST)

वाशिंगटन:

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वो बीते तीन दिन से अस्पताल में भर्ती डोनाल्ड ट्रंप को छुट्टी मिल गई है. इससे कुछ घंटे पहले डोनल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर बताया था कि वो सोमवार शाम को ही अस्पताल से छुट्टी लेंगे. हालांकि डॉ कॉनले ने बताया कि ट्रंप के ऑक्सीजन लेवल में गिरावट के बाद उन्हें दो बार अतिरिक्त ऑक्सीज़न दी गई थी.

यह भी पढ़ें : UP BY ELECTION : उपचुनाव के लिए सपा ने घोषित किए 4 प्रत्याशियों के नाम

डॉ. सीन कॉनले ने कहा था कि ट्रंप की सेहत सुधर रही है और वो छुट्टी ले सकते हैं. हालांकि डॉक्टर ने कहा कि वो पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं, लेकिन घर जाने के लिए सुरक्षित हैं. डॉक्टर ने कहा कि ज़िंदा वायरस के अब भी मौजूद होने के कोई सबूत नहीं हैं, जो ट्रंप दूसरों में फैला सकते हो.

यह भी पढ़ें : मुआवजे पर नहीं बन सकी सहमति, जीएसटी परिषद की 12 अक्टूबर को फिर से होगी बैठक

मेडिकल टीम ने ये भी बताया कि राष्ट्रपति को सांस लेने में कोई दिक्कत नहीं है और बीते 72 घंटे में उन्हें बुखार भी नहीं आया है. उन्होंने कहा कि ट्रंप का ऑक्सीजन लेवर सामान्य है. टीम ने कहा कि व्हाइट हाउस में ट्रंप को वो पूरी स्वास्थ्य सेवाएं दी जा सकती हैं जो ग्रेट वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर में दी जा रही हैं. वहीं, राष्ट्रपति ट्रंप अब अपने आधिकारिक आवास व्हाइट हाउस आ गए हैं, जहां उनका इलाज जारी रहेगा. अस्पताल से निकलने से पहले राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, जल्द चुनाव प्रचार शुरू करूंगा. फेक न्यूज़ सिर्फ फेक पोल दिखाती है.

यह भी पढ़ें : 15 अक्टूबर से खुल रहे स्कूल, शिक्षा मंत्रालय ने जारी किए दिशानिर्देश, दिल्ली में 31 तक बंद

ट्वीट में उन्होंने कहा, 'मैं आज ही ग्रेट वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर से छुट्टी लूंगा. बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. कोविड से डरे नहीं. इसे अपनी ज़िंदगी पर हावी ना होने दें. हमने ट्रंप प्रशासन के तहत कुछ बहुत ही अच्छी दवाइयां और जानकारी विकसित की है.

Will be back on the Campaign Trail soon!!! The Fake News only shows the Fake Polls.

— Donald J. Trump (@realDonaldTrump) October 5, 2020

“You see it in enthusiasm for the President outside Walter Reed Hospital. You see it in Registrations, from Florida to Pennsylvania & West Virginia, where Republicans are outstripping Democrats by 2 to 1. If the President bounces back onto the campaign trail, he will be an....

— Donald J. Trump (@realDonaldTrump) October 5, 2020