.

शादी के पवित्र बंधन में बंधे बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट, देखें खूबसूरत तस्वीरें

कोरोना वायरस की वजह से सरकारी दिशा-निर्देशों को देखते हुए पहलवानों की शादी में कुल 50-60 लोग ही शामिल हुए.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Nov 2020, 04:34:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

देश के दो जाने-माने पहलवान शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जी हां, बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) और संगीता फोगाट (Sangita Phogat) अब 7 जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं. कोरोनावायरस की वजह से इस शादी में दोनों परिवारों के केवल चुनिंदा रिश्तेदार ही शामिल हो पाए. बजरंग और संगीता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद के पॉश इलाके में पहुंचा तेंदुआ, CCTV में रिकॉर्ड हुआ खौफनाक मंजर

बजरंग और संगीता ने बुधवार को हिंदू रीति-रिवाज से हरियाणा के चरखी दादरी जिले के बलाली गांव में शादी की. कोरोना वायरस की वजह से सरकारी दिशा-निर्देशों को देखते हुए पहलवानों की शादी में कुल 50-60 लोग ही शामिल हुए. शादी में बजरंग पूनिया की ओर से कुल 31 मेहमान शामिल हुए जबकि बाकी मेहमान फोगाट परिवार के थे.

ये भी पढ़ें- बुर्कानशीं महिला की ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली दिल्ली, देखें Video

संगीता फोगाट अपनी बहनों में सबसे छोटी हैं. फोगाट बहनों में गीता सबसे बड़ी हैं, उनके बाद दूसरे नंबर पर बबीता हैं, तीसरे नंबर पर ऋतु हैं और फिर चौथे नंबर पर संगीता हैं. बता दें कि बजरंग पूनिया और संगीता ने अपनी शादी में 7 के बजाए कुल 8 फेरे लिए. कपल ने 8वां फेरा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के संकल्प को ध्यान में रखते हुए लिया.

The way you are the best sister to me @sangeeta_phogat I am sure you will be the best wife to your husband too @BajrangPunia Congratulations to both of you..
I really miss that time darling love you so much misss u so much ❤️ pic.twitter.com/77BSbXljfd

— Ritu phogat (@PhogatRitu) November 26, 2020

मेरी छोटी बहन हम सबकी लाड़ली @sangeeta_phogat ओर हमारे प्यारे Jiju @BajrangPunia को शादी की ढेर सारी बधाइयाँ भगवान तुम्हारी जोड़ी सदा बनाये रखें ओर सलामत रखें ❤️ pic.twitter.com/55UFH2W3GO

— geeta phogat (@geeta_phogat) November 26, 2020

प्रिय बजरंग-संगीता को बहुत - बहुत बधाई ओर शुभकामनाएँ आप हमेशा खुश रहे 🙏👫👌 @BajrangPunia @sangeeta_phogat pic.twitter.com/ItSJv2cGGj

— Pawan Saroha (@pawankumar86kg) November 26, 2020