.

कैलाश विजयवर्गीय बोले- पश्चिम बंगाल में सरकार बनी तो इन अधिकारियों को बनाएंगे मुर्गा

बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Jan 2020, 09:50:11 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हमारी सरकार आएगी तो हम सरकारी अधिकारियों को मुर्गा बना देंगे.

यह भी पढ़ेंःजम्मू-कश्मीर को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, 160 दिन बाद 26 लोगों से हटाया गया PSA

भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर आपने (सरकारी अफसर) कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कोई चूड़ी पहन नहीं रखी है. हम शराफत का काम करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि हमें मर्यादा तोड़ने नहीं आता है. वो एसपी का क्या नाम है?. मुर्गा?. मुर्गा हो या कुछ भी, पश्चिम बंगाल में हमारी सरकार आएगी तो हम मुर्गा बना देंगे. हमने बहुत सारे अधिकारियों की लिस्ट बनाई है, जिन्हें हम मुर्गा बनाने वाले हैं.

गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय ने पिछले दिनों इंदौर के आयुक्त से मुलाकात न होने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को जमकर धमकाया था और कथित तौर पर यहां तक कह डाला कि अगर संघ के पदाधिकारी शहर में मौजद न होते तो वह इंदौर में आग लगा देते. विजयवर्गीय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ेंःपाकिस्तान: बलूचिस्तान के क्वेटा में मस्जिद में विस्फोट, 15 की मौत, कई घायल

दरअसल, शहर की समस्याओं को लेकर अधिकारियों के साथ विजयवर्गीय शुक्रवार को बैठक करना चाहते थे. इसके लिए बीजेपी जिलाध्यक्ष के माध्यम से अधिकारियों को पत्र भी लिखा गया था. इस बैठक में हिस्सा लेने कोई अधिकारी नहीं पहुंचा तो विजयवर्गीय आक्रोशित हो गए. उसके बाद वह आयुक्त आकाश त्रिपाठी के आवास के सामने पहुंचकर धरने पर बैठ गए. उनके साथ सांसद शंकर लालवानी सहित अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद थे.