.

तिलवाड़ा-टिहरी मोटरमार्ग पर बादल फटने से तबाही, मलबे में दबी गाड़ियां

रुद्रप्रयाग जिले के तिलवाड़ा-टिहरी मोटरमार्ग पर जाखाल गांव के नीचे बादल फटने से सड़क पर भारी मलबा आ गया. चार वाहन भी मलबे की चपेट में आ गये. वाहनों को भारी क्षति पहुंची है.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Aug 2019, 12:08:47 PM (IST)

highlights

  • तिलवाड़ा-टिहरी मोटरमार्ग पर बादल फटा
  • बादल फटने से मलबे में दबे कई वाहन
  • मोटरमार्ग पर दोनों ओर से आवाजाही बंद

रुद्रप्रयाग:

रुद्रप्रयाग जिले के तिलवाड़ा-टिहरी मोटरमार्ग पर जाखाल गांव के नीचे बादल फटने से सड़क पर भारी मलबा आ गया. चार वाहन भी मलबे की चपेट में आ गये. वाहनों को भारी क्षति पहुंची है. सड़क भी सौ मीटर तक मलबे मे तब्दील हो गई है. मलबे के कारण सड़क का कुछ अता-पता नहीं चल पा रहा है. सड़क के ऊपर गदेरे का पानी बह रहा है.

यह भी पढ़ें- चमोली में बस पर गिरा पहाड़, 5 लोगों की मौके पर मौत

फिलहाल मोटरमार्ग पर आवाजाही बंद हो गई है. मंगलवार सुबह तिलवाड़ा-टिहरी मोटरमार्ग के ऊपर जाखाल गांव के निकट बादल फटने से तबाही मच गई. जाखाल गांव को जाने वाला रास्ता जहां पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं सड़क पर मलबा और बोल्डर आ गये. इस मलबे और बोल्डर की चपेट में चार वाहन भी आ गए.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के टिहरी में बड़ा हादसा, खाई में गिरी स्कूल वैन, 10 बच्चों की मौत

जो क्षतिग्रस्त हुये हैं. सड़क पर जगह-जगह पानी भर गया. जिस स्थान पर बादल फटा है, वहां सड़क का नामोनिशान नहीं है. सड़क पर गदेरे का पानी बह रहा है. मोटरमार्ग पर दोनों ओर से आवाजाही बंद करवा दी गई है. पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची है. राहत-एवं बचाव कार्य जारी है.

यह भी पढ़ें- अनाथ और असहाय बच्चों को घर बुलाकर जिलाधिकारी ने खिलाया खाना, खूब की मस्ती

जाखाल इंटर कॉलेज जाने वाले बच्चे भी जान जोखिम में डालकर सड़क पर आवाजाही कर रहे हैं. सड़क के ऊपर से भूस्खलन होने का सिलसिला लगातार जारी है. मलबे में फंसे वाहनों को निकाला जा रहा है. कुछ दुकानों में भी मलबा घुसा है.