.

सपा MLC आशुतोष सिन्हा का बेतुका बयान, 'कहीं वैक्सीन नपुंसक न बना दे'

समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कोरोना वैक्सीन पर बेतुका बयान दिया हैं. सिन्हा ने कहा कि हो सकता है कोरोना वैक्सीन में कुछ ऐसा हो, जिससे आबादी कम करने या नपुंसक बनाने की कोशिश की जाए.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jan 2021, 06:20:27 AM (IST)

वाराणसी:

समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कोरोना वैक्सीन पर बेतुका बयान दिया हैं. सिन्हा ने कहा कि हो सकता है कोरोना वैक्सीन में कुछ ऐसा हो, जिससे आबादी कम करने या नपुंसक बनाने की कोशिश की जाए. कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश यादव के बयान का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा बयान उन्होंने कुछ सोच कर रही दिया होगा. स्नातक एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने रविवार को कहा कि कोरोना वैक्सीन पर विश्वास नहीं है, सबसे पहले यह पीएम, सीएम और जिले में डीएम को लगाई जाए. भारतीय जनता पार्टी की गैर जिम्मेदार सरकार है.

यह भी पढ़ें : अखिलेश पर गिरिराज सिंह का पलटवार, वैक्सीन खुद लगवा लेंगे, लेकिन सपाइयों की जान लेंगे

बीजेपी के राज में बनने वाली वैक्सीन पर भी कोई भरोसा नहीं है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है तो जरूर वैक्सीन में कुछ न कुछ ऐसा होगा कि नुकसान हो जाए. दरअसल, सपा से नवनिर्वाचित स्नातक एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि हो सकता है कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए वैक्सीन में ऐसा कुछ मिला दिया गया हो जो नपुंसक बना दे. इसलिए पूरे प्रदेश की जनता को वैक्सीन नहीं लगवानी चाहिए. ऐसे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन न लगाने के लिए कहा है तो कुछ सोच समझ कर ही कहा होगा.

यह भी पढ़ें : देश को मिली पहली स्वदेशी कोरोना वैक्सीन, कोवैक्सीन को मिली अनुमति

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. अखिलेश यादव ने कहा कि मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है. सपा मुखिया ने तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है, ताली और थाली बजवाकर ही कोरोना भगवा दे. अखिलेश ने आरोप लगाया कि ये लोग अपने सभी कार्यक्रम करते हैं और विपक्ष के कार्यक्रम पर कोरोना के नाम पर रोक है.